पुलवामा आतंकी हमला : पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारों से गूंजा हमीरपुर

punjabkesari.in Friday, Feb 15, 2019 - 06:45 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आंतकी हमले में शहीद हुए जवानों पर पूरा देश नम हो गया है। आतंकी हमले के बाद पूरा देश पाकिस्तान के खिलाफ एकजुट होकर लडऩे के लिए तैयार है। हमीरपुर में शहीदों की शहादत पर जिला कांग्रेस और ए.बी.वी.पी. ने नमन किया और बाजार में रैली निकाल कर आंतकी हमलों के लिए जिम्मेदार पाकिस्तान के खिलाफ गुस्सा निकाला। ए.बी.वी.पी. छात्रों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए और आंतकी संगठनों को शय देने पर कड़ा रोष व्यक्त किया। इस अवसर पर ए.बी.वी.पी. के कार्यकर्ताओं के पाकिस्तान विरोधी नारों से पूरा बाजार गूंजता रहा।
PunjabKesari

ए.बी.वी.पी. के इकाई सदस्य सचिन ने बताया कि पाकिस्तान आतंकी हमले के लिए जिम्मेदार है और ए.बी.वी.पी. मांग करती है कि पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। उन्होंने बताया कि पूरा देश एक ही मांग कर रहा है कि इस घटना के खिलाफ केंद्र सरकार पाकिस्तान के विरुद्व कार्रवाई करे।
PunjabKesari

वहीं हमीरपुर गांधी चैक पर एकत्रित होकर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों ने भी पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के प्रति संवेदना व्यक्त की और श्रद्वांजंलि अपिर्त की। कांग्रेस के पूर्व विधायक कुलदीप पठानिया, जिला प्रधान नरेश ठाकुर की अगुवाई में कांग्रेस ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए। कांग्रेस नेताओं ने केंद्र सरकार से इस आंतकी हमले के बाद कड़ा फैसला पाकिस्तान के खिलाफ लेने की मांग की।
PunjabKesari

कांग्रेस जिला अध्यक्ष नरेश ठाकुर ने आंतकी हमले पर गहरा दुख जताया और कहा कि पाकिस्तान को सबक सिखाना चाहिए ताकि दोबारा ऐसी हरकत न करें। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार इस घटना पर कड़ा निर्णय ले ताकि आंतकवादियों का नामो निशान मिटाया जा सके।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News