BJP नेता का बड़ा बयान: यह मेरा आखिरी चुनाव था, अब मुझे समाजसेवा करना है

12/14/2018 3:55:10 PM

भोपाल: विधानसभा चुनाव में हार के बाद से बीजेपी में हड़कंप मचा हुआ है। इसी क्रम में बीजेपी विधायक डॉ सीताशरण शर्मा ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि, यह उनका आखिरी चुनाव था। वे अगला चुनाव नहीं लड़ेंगे, क्योंकि तब तक उनकी उम्र 73 साल हो जाएगी। अभी सीताशरण शर्मा की उम्र 68 साल है।

PunjabKesari, Mp News, BJP, Seetsharan Sharma, Statement, Last Election, Over age,बीजेपी,सीताशरण शर्मा,आखरी चुनाव,राजनीति से इस्तीफा

राजनीति से हटने के फैसले पर उन्होंने कहा कि, 'हमें समाज का मापदंड तय करना है। हम सिर्फ अगला चुनाव जीतने के लिए ही सेवा और राजनीति नहीं करते। जनता की सेवा चुनाव लड़ने की इच्छा के बिना भी की जा सकती है। मुझे समाजसेवा करना है और शिक्षा, स्वास्थ्य को बेहतर बनाना है, शहर को अपराध मुक्त करना है। मैं मरते दम तक जनता की सेवा करूंगा। मैंने यह फैसला चुनाव लड़ने से पहले ही ले लिया था। मैने राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल के होशंगाबाद आने पर ये बात कही थी। 

PunjabKesari, Mp News, BJP, Seetsharan Sharma, Statement, Last Election, Over age,बीजेपी,सीताशरण शर्मा,आखरी चुनाव,राजनीति से इस्तीफा

बता दें कि, सीताशरण शर्मा होशंगाबाद से चुनाव लड़े थे। यहां उन्होंने अपने गुरू और कांग्रेस की सीट से चुनाव लड़ रहे सरताज सिंह को 15 हजार 217 मतों से हराया था। सीताशरण शर्मा वर्ष 1977 से बीजेपी से जुड़े रहे हैं। ये 14 वीं विधानसभा में सभा अध्यक्ष के पद पर रहे।    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News