डॉक्टरों से मारपीट के बाद गुस्साए अस्पतालकर्मी, किया प्रदर्शन

12/14/2018 1:32:39 PM

रीवा: बीती रात लगभग 10 बजे कुछ युवक अपने घायल साथी को हनुमना स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे और डॉक्टर्स के साथ बदसलूकी करने लगे। मामला गाली-गलौज से हाथापाई में बदल गया और इस विवाद के चलते हनुमना अस्पताल में हड़कंप की स्थिति बन गई। इसकी सूचना डॉक्टरों ने हनुमना थाने को दी। हालांकि जब तक पुलिस अस्पताल पहुंची, इसके पहले ही विवाद करने वाले युवक घायल साथी को लेकर अस्पताल से चले गए। डॉक्टरों की शिकायत पर पुलिस ने मारपीट करने और सरकारी कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है।

PunjabKesari

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार रात डॉक्टर पुष्पेन्द्र मिश्रा, नर्स शशिकला साकेत, लेबर रूम में एक प्रसूता का इलाज कर रही थी। इसी समय अस्पताल में पहुंचे हिमांशू गुप्ता और उसके अन्य साथियों द्वारा अस्पताल में डॉक्टर व नर्स के साथ न सिर्फ गाली-गलौज करने लगे। उन्होंने अस्पताल के दरवाजे, खिड़की में तोड़फोड़ करने के साथ ही वहां रखी हुई दवाइयां अस्त-व्यस्त कर दी। डॉक्टरों ने बताया कि अस्पताल में मौजूद डॉक्टर पुष्पेन्द्र मिश्रा भी मौके पर पहुंच गए जहां विवाद कर रहे युवकों ने उनके साथ हाथापाई भी की है।

PunjabKesari

अस्पताल कर्मियों ने तालाबंदी
सुरक्षा की मांग को लेकर अस्पताल कर्मी गुरुवार को आंदोलन पर उतर आए और उन्होंने अस्पताल में तालाबंदी करते हुए कहा कि वे असुरक्षा के बीच काम कर रहे हैं और ऐसे में उनका जीवन संकट में है। शासन-प्रशासन अस्पताल में सुरक्षा कर्मी तैनात करे। परिसर में सीसीटीवी कैमरा लगवाने के साथ ही अस्पताल परिसर में दीवार का निर्माण कार्य कराकर सुरक्षा-व्यवस्था को पुख्ता करे। जिसके बाद ही डॉक्टर और अस्पताल कर्मचारी अपनी सेवाएं दे पाएंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News