बुलंदशहर हिंसा का नया वीडियो वायरल, पुलिसवालों पर पत्थरबाजी करते दिखा सुमित

punjabkesari.in Thursday, Dec 06, 2018 - 10:38 AM (IST)

 

मेरठ: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के स्याना में गोकशी के बाद हुई हिंसा के मामले में एक और वीडियो वायरल हुआ है। इस कथित वीडियो में इस हिंसा के दौरान मारा गया युवक सुमित अन्य युवकों के साथ पुलिस पर पथराव करता नजर आ रहा है। घटना में मारे गए युवक सुमित का वीडियो असली है या एडिट कर वायरल किया गया है, इसकी अभी तक कोई पुष्टि नहीं हो सकी है। स्याना क्षेत्र के पुलिस क्षेत्राधिकारी सत्यप्रकाश शर्मा ने बातचीत में कहा कि उनके संज्ञान में भी ऐसा वीडियो आया है। उन्होंने कहा कि जब तक वीडियो की सत्यता की जांच ना हो तब तक इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है।

उल्लेखनीय है कि 3 दिसंबर को स्याना बवाल के बाद सोशल मीडिया पर लगातार घटना से संबंधित वीडियो वायरल हो रहे हैं। इसमें इंस्पेक्टर सुबोध को मारकर भागते युवकों का वीडियो, गोकशी को लेकर हंगामा करते युवकों का वीडियो, पुलिस के लाठीचार्ज, युवकों द्वारा चौकी में आगजनी, सुमित को गोली लगने का वीडियो वायरल हो चुका है।

बुधवार को एक और कथित वीडियो जारी हुआ, जिसे सुमित को गोली लगने की घटना से पहले का बताया जा रहा है। इसमें कुछ युवक पुलिस पर पथराव करते दिखाई दे रहे हैं। इन युवकों में सुमित को भी शामिल दिखाया गया है, जो पुलिस पर पथराव करता नजर आ रहा है। इसके बाद सुमित को गोली लगने, पुलिसर्किमयों के भागने तथा युवकों द्वारा सुमित को उपचार के लिए ले जाने का वीडियो है। यह वीडियो असली है या एडिट कर वायरल किया गया है, इस बारे में मृतक सुमित के परिजनों का भी अभी तक कोई बयान नहीं आया है।

सुमित की मौत के बाद उसके परिजनों ने बताया कि सुमित ने पुलिस भर्ती की परीक्षा भी दी थी, जिसका परिणाम आने वाला है। सोमवार दोपहर सुमित का एक दोस्त अरविंद के घर पर शादी का कार्ड देने के लिए गया हुआ था। चाय पीने के बाद वह दोस्त को बाइक पर लेकर चिंगरावठी पुलिस चौकी के सामने बस स्टॉप पर छोड़ने चला गया। थोड़ी ही देर बाद उसके गोली लगने की सूचना परिजनों को मिली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static