Kundli Tv- अगर आपकी POCKET में है ये समान तो कभी नहीं होगी पैसों की किल्लत

punjabkesari.in Sunday, Dec 02, 2018 - 01:02 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा(video)
पैसा एक एेसी चीज़ है जिसकी ज़रूरत गरीब-अमीर दोनों को है। कहते हैं जिसके पास पैसा नहीं, वह अपने जीवन में कोई सुख-सुविधा नहीं पा सकता। हर कोई इसे पाने के लिए अपने जीवन में बहुत मेहनत करता है, लेकिन अधिकतर लोगों को अपनी मेहनत का वो फल नहीं मिल पाता जिसके वो हकदार होते हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि एेसे में इंसान क्या करें। तो घबराईए मत हम आपको एक एेसा टोटका बता रहे हैं जिसको अपनाने से आप कुछ ही दिनों में अमीर बन सकते हैं। 
PunjabKesari
तो चलिए जानते हैं उन उपायों के बारे में जिनका इस्तेमाल तब किया जाता है जब इंसान को हर तरफ से सिर्फ असफलता घेर लेती है। लहसुन का इस्तेमाल खाने में किया जाता है। परंतु ज्योतिष शास्त्र के अनुसार लहुसन से जुड़े कुछ उपायों से आपकी जीवन में पैसों की बौछार हो सकती है। जी हां, वास्तुशास्त्र और ज्योतिष शास्त्र में लहसुन को सौभाग्य का प्रतीक माना गया है। इसमें बताएं गए एक उपाय के अनुसार अगर कोई व्यक्ति लहसुन को अपनी जेब में रखता है तो उसे कभी भी आर्थिक तंगी का सामना नहीं करना पड़ता है। इसके साथ ही उसे जिंदगी में कभी किसी चीज़ की कमी नहीं आती है।
PunjabKesari
इसके अलावा अगर किसी व्यक्ति को रात को अच्छे से नींद न आती हो तो उसे व्यक्ति रात में अपने तकिए के नीचे लहसुन रखकर सोना चाहिए, इससे नींद अच्छी से आने लगती है। इसके साथ ही लहसुन को रखने से नकारात्मक उर्जा खत्म हो जाती है और सकारात्मक ऊर्जा का संतार होने लगता है। 
PunjabKesari
राम मंदिर हिंदुस्तान में नहीं तो क्या पाकिस्तान में बनेगा... देखें exclusive interview


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News