चंद घंटों का प्रचार और फिर डोर-टू-डोर जाएंगे प्रत्याशी, आखिरी दौर में ये नेता भरेंगे दम

11/26/2018 10:50:12 AM

भोपाल: मध्यप्रदेश में चुनाव प्रचार अब चंद घंटों का मोहताज है। प्रदेश में बुधवार को मतदान होना है और ऐसे में आज प्रचार का आखिरी दिन है। शाम 5 बजे के बाद लाउडस्पीकर से प्रचार थम जाएगा, प्रत्याशी सिर्फ घर-घर जाकर जनसंपर्क कर सकेंगे। ऐसे में आखिरी दिन आज पूरे प्रदेश में नेताओं के रोड-शो और सभा-रैलियों का शोर रहेगा।

मध्य प्रदेश में प्रचार के आखिरी दिन ये नेता करेगें जनसभाएं-रोड शो...

अमित शाह
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज इंदौर और धार में रोड शो और सभाएं करेंगे। शाह 12 बजे कुक्षी में जनसभा करेंगे। दोपहर 2.10 बजे इंदौर में रोड शो करेंगे और शाम 4.30 बजे इंदौर से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

PunjabKesari

शिवराज सिंह चौहान
सीएम शिवराज छतरपुर के घुवारा में जनसभा से कार्यक्रम की शुरूआत करेंगे। 10.15 बजे पर निवाड़ी, 11.15 बीना, दोपहर 12.10 बजे के लटेरी, 12.50 मकसूदनगढ़, 1.30 बजे शमशाबाद में जनसभा है। दोपहर 2.05 बजे बैरसिया के रोनहा, 2.45 बजे सीहोर के बिल्कीसगंज, 3.30 कोलार में सभा करेंगे। ये इस बार के चुनाव प्रचार की आख़िरी सभा होगी।

PunjabKesari

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह
प्रचार के आखिरी दिन छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह भी मध्यप्रदेश आ रहे हैं। 11 बजे वे बालाघाट के लांजी में जनसभा करेंगे, 12.20 बजे बैहर, 1.40 पर मंडला के बिछिया, 3.30 पर शहडोल के ब्यौहारी में जनसभा करेंगे।

PunjabKesari

केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी
केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी छिंदवाडा के जुन्नारदेव से आज का कार्यक्रम शुरू करेंगी। दोपहर 12.50 बजे नरसिंहपुर जिले के गोटेगांव और इसके बाद वे दोपहर 2.20 बजे सतना के उचेहरा, दोपहर 3.30 बजे छतरपुर के बिजावर में जनसभा करेंगी।

PunjabKesari

मुख्तार अब्बास नकवी और रवि किशन
केन्द्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी आज इंदौर में रहेंगे। वो इंदौर के सभी विधान सभा क्षेत्रों में स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे। सांसद रवि किशन अशोक नगर ज़िले के मुंगावली, दोपहर 12.35 बजे अशोकनगर में जनसभा करेंगे। दोपहर 2.45 बजे भिंड के गोहद में जनसभा करेंगे।

PunjabKesari

अखिलेश यादव
समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव 12.45 बजे बिजावर विधानसभा से प्रत्याशी राजेश कुमार, 2 बजे महाराजपुर विधानसभा से प्रत्याशी प्रीतम सिंह यादव और 3.40 बजे चन्दला विधानसभा से प्रत्याशी अनित्या सिंह के समर्थन में चुनाव सभाओं को संबोधित करेंगे।

PunjabKesari

चुनाव आयोग सतर्क
प्रचार का आखिरी दिन है ऐसे में चुनाव आयोग सतर्क हो गया है। व्यवस्था बनाए रखने के लिए आयोग ने निर्देश जारी किए हैं। होटल्स और लॉज की भी चेकिंग होगी। अगर कोई बाहरी व्यक्ति शाम 5 के बाद भोपाल में ठहरे तो उसे कारण बताना होगा। यही नहीं 28 नवंबर तक प्रदेश में शराब की बिक्री पर बैन रहेगा। एमपी समेत पड़ोसी राज्यों के सीमावर्ती इलाकों के तीन किमी के दायरे में शराब नहीं बिकेगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Prashar

Recommended News

Related News