Video: कमलनाथ का मुस्लिम वोट बैंक को लेकर वीडियो हुआ वायरल

11/22/2018 2:01:50 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के कई ऐसे बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जो पार्टी की चिंता बढ़ा सकते हैं। अभी उनका अफसरों को धमकाने वाला बयान सामने ही आया था कि एक और वीडियो वायरल हो गया।

PunjabKesari

इसमें कमलनाथ मुस्लिम लोगों के साथ बैठक में कह रहे हैं कि अगर मुस्लिम बूथों पर 90 फीसदी तक वोटिंग नहीं होती है तो हमें बहुत बड़ा नुकसान हो सकता है।उन्होंने कहा कि पिछले चुनावों में मुस्लिम बूथ पर 50-60 फीसदी ही वोटिंग हुई है, हमें इस बात का पोस्टमार्टम करना पड़ेगा कि 90 प्रतिशत वोट क्यों नहीं पड़े हैं।

PunjabKesari

इस मामले में भाजपा के उपाध्यक्ष प्रभात झा का ब्यान है कि कमलनाथ साजिश कर रहे हैं। वे मुस्लिम वोट बैंक के लिए दंगा फैलाने का काम कर रहे हैं। पीसीसी चीफ ने SC, ST के लोगो को अपमानित किया है। बीजेपी इसकी शिकायत चुनाव आयोग में करेगी वहीं उन्होंने पुलिस से कमलनाथ को गिरफ्तार करने की मांग भी की है।

PunjabKesari

जब कांग्रेस की प्रवक्ता शोभा ओझा से दंगा फैलाने के संबंध में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इतिहास गवाह है कि झूठे आरोप लगाना बीजेपी का हर रोज का काम है। रोज एक झूठ परोसना इनकी मजबूरी हो गई है क्योंकि यह पार्टी दिवालिया हो गई है। इनके तमाम लोग कांग्रेस में आ चुके हैं अपनी हार को सुनिश्चित करके ये ऐसी हरकतें कर रहे हैं। अगर कमलनाथ ने इस बात का आह्वान किया, तो उसमें गलत क्या है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News