Kundli Tv- इस एक खास काम से निकल आएगा आपका फंसा हुआ पैसा

punjabkesari.in Wednesday, Nov 21, 2018 - 02:15 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
बहुत से लोग मुसीबत के समय दूसरे लोगों की मदद कर देते हैं। कुछ इतने दरिया दिल होते हैं कि बिना कुछ सोचे-समझें किसी भी मददगार की सहायता करने से पीछे नहीं हटते और उन्हें पैसे भी उधार दे देते हैं। लेकिन कुछ एेसे भी लोग होते हैं जो इनकी इस अच्छाई का फायदा उठा जाते हैं। काम निकलने के बाद वो इन्हें पैसे लौटाने की बात को बिल्कुल भूल जाते हैं या फिर साफ़-साफ़ पैसे देने से इंकार कर देते हैं। जिस कारण पैसे देने वाले को मानसिक पीड़ा का सामना करना पड़ता है। 
PunjabKesari
तो अगर आपने भी मुसीबत के समय किसी की सहायता की है लेकिन अब उस व्यक्ति से धन वापस मिलने के सारे प्रयास विफल होते नज़र आ रह हैं और उसके साथ आपके संबंध भी ख़राब होते जा रहे हैं तो एेसे में आप एक एेसा उपाय कर सकते हैं जो आपको आपका दिया गया पैसा लौटा सकता है। ज्योतिष के अनुसार इस अद्भुत उपाय को एक बार को ज़रूर आज़माना चाहिए।
PunjabKesari
अगर आपका धन किसी के पास फंस गया है और वह उसे वापस नहीं कर रहा तो गुरुवार या रविवार के दिन सुबह स्नान के बाद एक तांबे के लोटे में जल लेकर उसमें लाल मिर्च के 11 बीज डालकर उगते हुए सूर्यदेव को अर्पित करते हुए पैसे जल्दी वापस मिलने की प्रार्थना करें। परंतु जल चढ़ाने से पहले सूर्य को देखते हुए इस मंत्र “ॐ आदित्याय नमः” का 108 बार जाप करें। एेसा माना जाता है कि इस उपाय को करने से धन लेने वाला कुछ ही दिनों में आपका धन घर लाकर आपको देगा।
PunjabKesari
रविवार के दिन देसी कपूर को तांबे के पात्र में कपूरी पान पर रखकर जलाएं और उसका काजल बनाकर इससे एक भोजपत्र पर उस व्यक्ति का नाम लिखें जिसने पैसा लिया है, नाम लिखने के बाद उसी नाम लिखें भोज पत्र पर जहां नाम लिखा हो वहां 7 बार थपकी देते हुए उस व्यक्ति से अपना धन शीघ्र लौटाने को कहें। इसके बाद उस भोजपत्र को अपनी तिज़ोरी में किसी लाल पत्थर से दबाकर वहां रख दें। इस को करने के कुछ ही दिनों में वह व्यक्ति जल्द ही आपसे लिया हुआ पैसा आपको लाकर वापस देगा। 
PunjabKesari
तुलसी विवाह विशेष : तुलसी पूजन की सही विधि जानने के लिए यहां click करें  (VIDEO)
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News