जब गुस्साए पाक क्रिकेट फैन्स ने लिखा- अंधा हो गया है ICC, फिर ICC ने भी लगा दी फैन्स की ‘क्लास’

punjabkesari.in Monday, Nov 19, 2018 - 05:44 PM (IST)

स्पोटर्स डेस्क (अतुल वर्मा): टी-20 महिला वर्ल्ड कप में टीम इंडिया अपने विजयी अभियान को जारी रखते हुए सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है। जहां उसका मुकाबला ‘फिरंगियों’ से होगा। वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान की महिला टीम टी-20 वर्ल्ड कप की खिताबी दौड़ से बाहर हो चुकी है। भारत के अलावा अन्य टीमों से पाक को हार झेलनी पड़ी। भारत के सेमीफाइनल में पहुंचने और महिला अपनी टीम के वर्ल्ड कप से बाहर होने पर पाक क्रिकेट फैन्स में गुस्सा है। वहीं पाक क्रिकेट फैन्स का ये गुस्सा तब और बढ़ गया, जब ICC की ओर से पूछे गया एक सवाल उन्हें रास नहीं आया।

जब ICC के इस सवाल पर भड़क उठे पाक क्रिकेट फैन्स

दरअसल, ICC ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया और पूछा कि आखिर महिला टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला किन टीमों के बीच होगा। इस सवाल के साथ ICC ने 4 ऑप्शन भी दिए, जिसमें पहल ऑप्शन विंडीज बनाम भारत, दूसरा ऑप्शन विंडीज बनाम इंग्लैंड, तीसरा ऑप्शन ऑस्ट्रेलिया बनाम भारत और आखिरी ऑप्शन ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड दिया। वहीं इन ऑप्शंस में पाकिस्तान का नाम ना होने पर पाक क्रिकेट फैन्स भड़क उठे और उन्होंने ट्विटर पर ही अपना गुस्सा निकाला

ICC के सवाल को पाक पुरूष टीम से जोड़ बैठे पाक क्रिकेट फैन्स

ICC And Pakistan Cricket Fans

जहां ICC का सवाल महिला टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर था, वहीं जोश-जुनून और जल्दबाजी में पाक क्रिकेट फैन्स इसे पाक पुरूष क्रिकेट टीम से जोड़ने की गुस्ताखी कर बैठे।

Pakistan Cricket Fans And ICC

एक पाक क्रिकेट फैन्स ने ICC के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि पाकिस्तान ICC चैंपियन है और उन्हें कभी भी कम मत आंकें।

पाक फैन्स ने लिखा अंधा हो गया है ICC, फिर ICC ने भी लगाई क्लास

Pakistan Cricket Fans And ICC

वहीं ICC के सवाल में पाकिस्तान का नाम ना होने से बौखलाए एक पाक क्रिकेट ने प्रतिक्रिया देते हुए ICC को अंधा तक बताया दिया। पाक क्रिकेट फैन्स ने लिखा कि पाकिस्तान टी-20 फॉर्मेट की नंबर-1 टीम है और उसका नाम ही इस लिस्ट में नहीं है, लगता है ICC अंधा हो गया है। पाक क्रिकेट फैन्स की नासमझी वाली प्रतिक्रियाएं आते देखे ICC ने मोर्चा संभाला और पाक क्रिकेट फैन्स की क्लास लगा दी। ICC ने एक और ट्वीट में लिखा कि पाकिस्तान टीम टी-20 महिला वर्ल्ड कप में ग्रुप स्टेज भी पार नहीं कर पाई और आप पाक टीम के नाम की फाइनल में उम्मीद करते हैं। बता दें कि इस वर्ल्ड कप में पाक टीम भारत के अलावा अन्य टीमों से हारकर ग्रुप स्टेज में ही बाहर हो गई थी।

पाक क्रिकेट फैन्स की ओर से ये भी आई प्रतिक्रियाएं 

Pakistan Cricket Fans And ICC

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Atul Verma

Recommended News

Related News