कार्यकर्ताओं के बीच विवाद, फायरिंग और पत्थरबाजी में हुआ तब्दील

11/19/2018 12:59:52 PM

जबलपुर: जिले की पूर्व विधानसभा, जहां पर माना जा रहा है कि कांग्रेस और भाजपा की कांटे की टक्कर है। इसके लिए दोनो ही राजनीतिक दलों ने जीत के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इस टक्कर के मुकाबले में अब समर्थक आपस में भी भिड़ते नजर आ रहे हैं। ताजा मामला पूर्व विधानसभा के बेलबाग इलाके का है जहां मामूली बात पर कांग्रेस और भाजपा के कार्यकर्ता आपस मे भिड़ गए, जिसके बाद दोनों ही तरफ से जमकर फायरिंग और पत्थरबाजी हुई।

PunjabKesari

कार्यकर्ताओं के इस विवाद में एक युवक को गोली भी लगी है जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना के बाद एसपी अमित सिंह सहित एक दर्जन से ज्यादा थानों की पुलिस सहित सीआरपीएफ की टीम मौके पर पहुंची और भीड़ को खदेड़ दिया। हालांकि दोनो ही पार्टी के कुछ कार्यकर्ता जो कि थाने में बैठे थे पुलिस की मौजूदगी में ही आपस मे भिड़ गए। 


PunjabKesari
BJP उम्मीदवार अंचल सोनकर का इस विवाद को लेकर कहना है कि कुछ दिन पहले कांग्रेस उम्मीदवार लखन घनघोरिया के भाईयों ने एक युवक के साथ मारपीट की। जिसको लेकर गोवर्धन नाम के युवक ने बेलबाग थाना पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई। लेकि्न थाना प्रभारी ने शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया। देर रात फिर इसी विवाद को लेकर कांग्रेस के प्रत्याशी लखन के भाई और सैकड़ो लोगो ने फायरिंग और पत्थरबाजी की है। भाजपा विधायक अंचल सोनकर का आरोप है कांग्रेस के लखन ने सागर, दमोह और उत्तरप्रदेश से गुंडों को लाकर अपने पास चुनाव प्रभावित करने के लिए रखा है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News