जिले में केंद्रीय मंत्री का दौरा फ्लॉप, आमसभा में नहीं उमड़ी भीड़

11/18/2018 6:47:12 PM

नीमच: BJP प्रत्याशी दिलीपसिंह परिहार के समर्थन में आरोग्य तीर्थ स्थल ग्राम भादवामाता में केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री नरेंद्रसिंह तोमर की आमसभा का आयोजन किया गया। इस सभा में अंगुलियों पर गिनने लायक लोग ही पहुंचे। मंत्री तोमर के कार्यक्रम में महज 500  से ज्यादा लोग नहीं थे। विधायक परिहार के खिलाफ मतदाताओं  में आक्रोश है और इसी को डेमेज करने के लिए केंद्रीय मंत्री तोमर को क्षेत्र मे आना पड़ा।

PunjabKesari

सौंधिया समाज ने किया किनारा
जानकारी के अनुसार भादवामाता में करीब 5  हजार लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य रखा गया। प्रत्याशी परिहार से सौंधिया समाज के लोगों ने कार्यक्रम से दूरी बनाए रखी। इस क्षेत्र में सौंधिया का दबदबा है और भाजपा का परंपरागत वोट माना जाता है। शिवाजी सागर बांध मामले में किसान आंदोलन हुआ था। इसी दौरान सौंधिया समाज के १३० लोगों के खिलाफ पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया था। मामले में विधायक परिहार ने पुलिस की इस कार्रवाई के खिलाफ कोई बात नहीं की। इसी वजह से सौंधिया समाज के लोगों ने विधायक परिहार से दूरी बना रखी हैं।

 

कई गांव में विरोध के स्वर
भाजपा प्रत्याशी परिहार प्रचार के लिए विधानसभा के प्रत्येक गांव में दौरा कर रहे है लेकिन कई जगह पर उनका खुलेआम विरोध हो रहा है। सोशल मीडिया पर प्रतिदिन परिहार के खिलाफ एट्रोसिटी एक्ट और 5 साल तक विकास नहीं करने पर आक्रोश फैल रहा हैं। प्रत्याशी परिहार के खिलाफ भरभडिय़ा, भोलियावास समेत कई जगह पर विरोध में नारेबाजी हुई।

PunjabKesari

 

ब्राह्मण समाज नाराज
नीमच विधानसभा करीब 40  हजार ब्राह्मण मतदाता है और भाजपा का परंपरागत मतदाताा है। पार्टी ने टिकट वितरण में समाज के लोगों की उपेक्षा की गई। इसी वजह से आक्रोश की आग फैल रही हैं। वहीं कांग्रेस एकजूट होकर चुनावी समर में उतर गई। इस बार मरो या करो जैसी स्थिति पैदा हो गई। क्षेत्र में पाटीदार, गुर्जर समेत पूरा ओबीसी वर्ग उपेक्षित है। इस वजह से भी चुनाव में समीकरण बिगड़ने के हालात बन चुके है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News