Video: BJP के चाणक्य का MP में राजनीतिक शास्त्र फेल, जनसभा पंडाल में खाली रही कुर्सियां

11/17/2018 5:33:24 PM

बड़वानी: प्रदेश में विधानसभा चुनाव के दृष्टिगत बीजेपी के स्टार प्रचारक पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कॉलेज ग्राउंड पर सभा कर चुनाव अभियान की शुरुआत की। इस दौरान शाह ने जहां एक तरफ कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कई व्यंग्य किए वहीं उनके कार्यक्रम में खाली रह गई कुर्सियों पर भी कई सवाल उठे हैं।

PunjabKesari

जिले में अमित शाह ने मोदी सरकार को आदिवासी हितैषी बताया और आदिवासी योजनाओं का जिक्र कई बार अपने भाषण में किया। राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि राहुल जिस तरह अपने भाषण में मोदी-मोदी करते हैं मुझे लगता है कि राहुल को मोदी फोबिया हो गया है। शाह ने दिग्विजय सिंह और सिंधिया पर भी निशाना साधा। हालांकि भाजपा ने सभा में 60 से 70 हज़ार लोगों के आने का दावा किया था। बावजूद इसके आम सभा स्थल का बड़ा हिस्सा खाली ही था जो चर्चा का विषय बना हुआ है। सभा में लगभग 10 हजार लोग ही आयोजन स्थल पर मौजूद थे। सभा मे शाह के भाषण के समय भी सभा स्थल का पिछला हिस्सा पूरा खाली पड़ा रहा।

PunjabKesari

राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की सभा मे भीड़ ना होने को लेकर जब राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल अग्रवाल से सवाल पूछा गया तो उन्होंने सिरे से नकारते हुए कहा कि पूरा मैदान खचाखच भरा था। लोग शाह जी को सुनने बड़ी संख्या में आए थे। 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News