अंकिव बसोया मामले पर बोले राहुल गांधी- डीयू पर RSS ने की 'फ़र्जिकल स्ट्राइक'

punjabkesari.in Friday, Nov 16, 2018 - 06:45 PM (IST)

नेशनल डेस्क: चुनावों के नजदीक आते ही भाजपा और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। मोदी सरकार पर हमलावर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने फर्जी डिग्री विवाद के कारण एबीवीपी से निलंबित किए गए डूसू अध्यक्ष अंकिव बसोया के मामले को लेकर आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ पार्टी में मंत्रिमंडल का दरवाजा फर्जी डिग्री दिखाकर खुलता है। 
PunjabKesari

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि श्री छप्पन (मोदी) और उनके मंत्रियों ने छात्रों को दिखाया है कि भाजपा में मंत्रिमंडल का शीघ्र द्वार फर्जी डिग्री दिखा कर खुलता है। उन्होंने कहा कि शैक्षिक संस्थानों पर प्रहार और फर्जी डिग्री वालों को सत्ता पर बिठाना आरएसएस का पुराना सिद्धांत है। इसीलिए डीयू पर आरएसएस का फ़र्जिकल स्ट्राइक जारी है।
PunjabKesari

गौरतलब है कि एबीवीपी ने जांच पूरी होने तक बसोया को संगठन से निलंबित कर दिया है और डूसू अध्यक्ष पद छोडऩे को कहा है। एबीवीपी ने कहा कि अंकित बसोया से सभी तरह के अधिकार छीन लिए गए हैं और जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती, तब तक वह पद पर बने नहीं रह सकते। बसोया सितंबर में डूसू अध्यक्ष निर्वाचित हुए थे। एनएसयूआई और आइसा ने डीयू प्रशासन पर बसोया की कथित फर्जी डिग्री की जांच में जान-बूझकर देरी करने का आरोप लगाया है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News