MP Election: सिंधिया का तंज: नींबू मिर्च की माला मैं पहनता हूं, मिर्ची शिवराज को लगती हैं

11/16/2018 10:51:00 AM

गुना: विधानसभा चुनाव के चलते कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया लगातार सभाएं कर रहे हैं। गुरुवार को सिंधिया ने गुना में चंद्रप्रकाश अहिरवार और बमोरी में महेंद्र सिंह सिसोदिया के समर्थन में सभाओं को संबोधित किया। जहां उन्होंने कहा कि, 'अब वक्त आ गया है की जनता चुनाव में भाजपा को जवाब दे। मैंने संकल्प लिया था कि, तब तक फूल माला नहीं पहनूंगा जब तक भाजपा की सरकार को उखाड़ नहीं फेकूंगा। नींबू मिर्ची की माला मैं पहनता हूं और मिर्ची शिवराज सिंह चौहान को लगती है'। 

PunjabKesari

सिंधिया ने प्रधानमंत्री पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि, 'जो लोग कहते थे कि, महंगाई पर रोक लगाएंगे आज डीजल पेट्रोल और रसोई के दाम आसमान छू रहे हैं। कांग्रेस सांसद ने भावांतर योजना को भ्रष्टाचार आनंद योजना करार दिया। उन्होंने शिवराज पर निशाना साधते हुए कहा कि, वे बलात्कारों की घटनाओं को नहीं रोक सके। मध्यप्रदेश में नौजवान को रोजगार नहीं, किसान को दाना नहीं, और शिवराज सिंह को कोई चिंता नहीं। मध्य प्रदेश शिवराज के 15 साल में बेमिसाल नहीं बेहाल हो चुका है।

PunjabKesari

बता दें प्रदेश में 28 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं। जिसके चलते सिंधिया चंबल में लगातार रैलियां कर रहे हैं और लगातार शिवराज पर निशाना साध रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News