जिला प्रबंधकीय काम्पलैक्स में लोगों से वसूली जा रही डबल पार्किंग फीस

punjabkesari.in Thursday, Nov 15, 2018 - 11:54 AM (IST)

मोहाली (राणा): जिला प्रबंधकीय काम्पलैक्स में पार्किंग फीस को लेकर 3बी2 मार्कीट के प्रधान के साथ काफी विवाद हो गया। विवाद यहां तक बढ़ गया कि आसपास के सभी लोग वहां पर इक्टठा हो गए, जिसके बाद आखिर में पर्किंग कारिंदे ने गलती मान 20 रुपए की जगह 10 रुपये वाली पर्ची काटी। लेकिन यह मामला यहीं नहीं खत्म होता कारिंदे ने प्रधान को सामने देख मामला तो रफादफा कर दिया मगर अगर रोजाना कई लोगों से 20 रुपए पर्ची के काटे जा रहे है  लेकिन इन्हें चैक करने वाला कोई नहीं। वहीं पार्किंग के ठेकेदार को कई बार फोन किया मगर उससे संपर्क नहीं हो पाया। 

पार्किंग में ठेकेदार ने नहीं लगाई कोई रेट लिस्ट
उन्होंने आरोप लगाया कि पार्किंग के ठेकेदार ने पार्किंग में रेट लिस्ट का बोर्ड तक नहीं लगाया जिससे लोगों को पार्किंग के रेट का पता चला सके। और 10 रुपए वाली पर्ची सिर्फ एक बार के लिए होती है और 20 रुपए वाली पर्ची कटवाने के बाद वाहन चालक पार्किंग में आ-जा सकता है उसकी फिर से पर्ची नहीं कटेगी। 

लूटा जा रहा लोगों को: प्रधान जे.पी.
3बी2 मार्कीट के प्रधान जे.पी. सिंह ने बताया कि वह बुधवार को किसी काम से जिला प्रबंधकीय काम्पलैक्स में गया था। जहां पार्किंग के मुख्य गेट पर खड़े कारिंदे ने उसकी 20 रुपए की पर्ची काटने लगा जिस पर उसने कहा कि उसे 20 रुपए की पर्ची नहीं चाहिए। उसे 10 रुपए वाली पर्ची दी जाए लेकिन इस पर कारिंदे ने कहा कि उनके पास 10 रुपए वाली पर्ची नहीं होती जिसके बाद इसी बात पर दोनों में कहासुनी हो गई और विवाद काफी बढ़ गया। और वहां पर आसपास के काफी लोग इक्टठे हो गए लोगों की भीड़ ज्यादा होते कारिंदे ने फटाफट बैग से 10 वाली पर्ची निकाली और काट कर उसे दे दी। वहीं जे.पी. ने कहा कि जिला प्रबंधकीय काम्पलैक्स में आने वाले लोगों में से ज्यादातर को तो पता ही नहीं कि 10 रुपए वाली पर्ची भी होती है कारिंदे उनके हाथों में 20 रुपए वाली पर्ची काटकर थमा देते है और वह आराम से 20 रुपए दे देते है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News