बेहतर स्कूलों, अस्पतालों के लिए ‘आप’ को चुनें: केजरीवाल

punjabkesari.in Wednesday, Nov 14, 2018 - 11:32 AM (IST)

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रिकार्डेड फोन कॉल संदेशों के जरिये पड़ोसी राज्य हरियाणा के लोगों से जुडऩे का प्रयास किया। इस संदेश में हरियाणा के लोगों से बेहतर शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाओं के लिए आम आदमी पार्टी (आप) को वोट देने का अनुरोध किया गया है।     

 

केजरीवाल ने इस महीने की शुरुआत में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को दिल्ली सरकार के मोहल्ला क्लीनिकों और स्कूलों का दौरा करने के लिए आमंत्रित किया था और उनके द्वारा हरियाणा में इसी तरह के दौरे का प्रस्ताव रखा था। खट्टर से कोई जवाब नहीं मिलने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री ने हरियाणवी बोली में एक रिकार्डेड संदेश में दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिकों और स्कूलों का दौरा करने के लिए लोगों को आमंत्रित किया है।      


केजरीवाल ने 58 सेकंड के संदेश में कहा, ‘‘हमने दिल्ली के सरकारी स्कूलों में बहुत सुधार किया है। इनका दौरा करने के लिए समय निकालिए। हरियाणा के सरकारी स्कूलों और अस्पतालों की स्थिति बहुत खराब है। जब हमने इतना सुधार किया तो खट्टर साहब ने क्यों नहीं किया?’’      दरअसल, आप आगामी लोकसभा चुनावों के लिए दिल्ली और पंजाब के अलावा हरियाणा पर ध्यान लगाए हुए है। पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के गृह राज्य के लिए बड़ी योजनाएं बनाई हैं और इस राज्य में अगले साल विधानसभा चुनाव भी प्रस्तावित हैं।      
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja

Recommended News

Related News