अनुराग ठाकुर का बड़ा बयान, 'राहुल के पुरखे तक संघ की शाखाएं बंद नहीं करा पाए'

11/13/2018 3:51:46 PM

इंदौर: MP विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस के घोषणा पत्र में राज्य की सरकारी इमारतों और परिसरों में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) की शाखाओं पर पाबंदी लगाने की घोषणा को लेकर सियासत गरमा गई है। इसी कड़ी में BJP के मुख्य सचेतक अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर हमला बोला।
 

PunjabKesari

 

ठाकुर ने राऊ विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी के मुख्य चुनाव कार्यालय के उद्घाटन समारोह में कहा, "कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पूर्वज देश की केंद्रीय सत्ता के बड़े-बड़े पदों पर आसीन रहने के बावजूद संघ की शाखाओं पर प्रतिबंध नहीं लगा सके, तो मध्य प्रदेश में उनकी पार्टी इस संबंध में अपना चुनावी वादा भला कैसे पूरा कर सकेगी। लिहाजा कांग्रेस को संघ की चिंता छोड़ देनी चाहिए।" 

PunjabKesari

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर से लोकसभा सांसद ने कहा, "वैसे भी यह चुनावी वादा मुंगेरीलाल के हसीन सपने की तरह है, क्योंकि मध्य प्रदेश की सत्ता में आने के कांग्रेस के तमाम प्रयास नाकाम होने वाले हैं।" ठाकुर ने कटाक्ष करते हुए कहा, "देश के कई राज्यों में चुनावी हार के बाद कांग्रेस की दुकानें सिलसिलेवार तौर पर बंद हो चुकी हैं। मध्य प्रदेश में 28 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनावों में भी कांग्रेस की दुकान पर ताला लगने वाला है।" 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News