पापा सैफ के साथ कॉफी विद करण में पहुंची सारा ने किया खुलासा, इस एक्टर संग करना चाहती है शादी

11/12/2018 11:47:39 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) हाल ही में अपनी बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण (Koffee with Karan) में पहुंचे। इस दौरान दर्शकों को बाप-बेटी के बीच की बेहतरीन बॉन्डिंग देखने को मिलेगी। इसके अलावा सारा भी अपनी पर्सनल लाइफ और लाइक्स डिसलाइक्स पर बात करती दिखीं। शो के प्रोमो वीडियो में करण जौहर ने सैफ से पूछा कि वे सारा के बॉयफ्रेंड से कौन-कौन से सवाल पूछना चाहेंगे। सैफ ने कहा पॉलिटिकल व्यूज के बारे में और ड्रग्स के बारे में। तीसरा सवाल करण ने सजेस्ट करते हुए कहा- मनी के बारे में पूछना भी एक अच्छा सवाल होगा।

सारा अली खान की चॉइस 

PunjabKesari

इसके बाद सारा ने अपनी च्वाइस के बारे में बताया। उन्होंने कहा वे रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं पर उन्हें डेट नहीं करना चाहतीं। वे कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। सैफ ने पिछले सवाल को इसमें कनेक्ट करते हुए कहा- अगर आपके पास मनी है तो आप इसे (सारा) ले जा सकते हैं। इस पर सारा ने रिएक्ट करते हुए सैफ से कहा- 'आपको ये सब बंद करना चाहिए। ये सब गलत है।'

सैफ ने करीना के बारे में ये कहा 

PunjabKesari

 
इसके अलावा करण ने सैफ से करीना के बारे में भी सवाल किए। करण ने सैफ से करीना के फेमस जिम लुक के बारे में पूछा। सैफ ने कहा-  जब करीना जिम के लिए निकलती हैं मैं बेडरूम में उनके जिम लुक का क्लोज अप लुक ले लेता हूं। सैफ ने कहा कि वे करीना को जिम जाते और जिम से आते वक्त चेक आउट करते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News