पुलिस टीम पर हमला, 1 सिपाही सहित 3 रक्षा समिति सदस्य घायल

11/9/2018 2:04:19 PM

मुरैना: जहां पुलिस लोगों के लड़ाई-झगड़े रोकने का काम करती है वहीं खुद लोगों की मार-पीट का शिकार हो गई। जिले के स्थायी वारंटी महेश सिंह को पकड़ने बागवान का पुरा पहुंची पुलिस टीम के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। हमले में ग्रामीणों ने बागचीनी थाने के पुलिस वाहन के शीशे तोड़ दिए। मारपीट में 1 सिपाही समेत रक्षा समिति के 3 सदस्य घायल हो गए। पुलिस ने 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। 

जानकारी के अनुसार, बागचीनी थाने के एसआई केके दुबे को स्थायी वारंटी महेश सिंह को पकड़ने के निर्देश मिले थे। इसके बाद वे थाने के 3 सिपाही समेत रक्षा समिति के 3 सदस्यों को साथ लेकर बागवान का पुरा पहुंचे। इससे पहले की पुलिस उस तक पहुंच पाती ग्रामीणों ने उनकी जीप को रोक लिया और लाठी डंडों से उन पर हमला कर दिया।

हमलावर लोगों ने पुलिस की गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। जिससे सिपाही अमित जाट के कलाई में चोट लग गई। इसके अलावा रक्षा समिति के सदस्य कन्हैया, हरिओम व कान्हा के शरीर में कई स्थान पर लाठी-डंडों से पारपीट की गई। इस हमले की वजह से पुलिसकर्मी वारंटी को नहीं पकड़ सके। टीआई बागचीनी के एन त्रिपाठी ने बताया कि इस मामले में बागवान के 9 लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास व शासकीय काम में हस्तक्षेप का मुकदमा दर्ज किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News