36 पेटियां अवैध शराब सहित एक गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Oct 19, 2018 - 02:07 PM (IST)

खरड़ (रणबीर): सी.आई.ए. स्टाफ द्वारा नाके दौरान अवैध रूप से स्मगल कर लाई जा रही शराब बरामद किए जाने संबधी सूचना मिली है। पुलिस ने शराब सहित एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया है। जब कि उसका एक अन्य साथी मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। थाना सिटी अधीन 2 व्यक्तियों के खिलाफ एक्साइज एक्ट अधीन मामला दर्ज कर पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। 

 

जानकारी देते हुए ए.एस.आई. राकेश कुमार ने बताया कि आबकार व कर इंस्पैक्टर प्रीतपाल सिंह की मौजुदगी में खरड़ चण्डीगढ़ मार्ग पर क्रिशचन स्कूल टी प्वाइंट निकट नाकाबंदी कर संदिग्ध लोगों पर नजर रखी जा रही थी कि इसी दौरान चंडीगढ़ साईड से आ रही लुधियाना रजिस्टर्ड नंबर कार चालक को जब रुकने का इशारा किया तो वह नाके से कुछ दूर पहले ही कार खड़ी कर मौके ऊपर से भाग निकला। 

 

लेकिन पुलिस ने चालक के साथ वाली सीट पर बैठे व्यक्ति जो कि फरार होने की ताक में था को काबू कर पूछताछ की तो वह शराब की बरामदगी संबंधित पूछे जाने पर कोई स्पष्ट जवाब नहीं दे सका, जिस पर पुलिस ने चंडीगढ़ से स्मगल कर लाई जा रही कुल 36 पेटियां शराब समेत कार को कब्जे में ले उक्त गिरफ्तार किए व्यक्ति हरप्रीत सिंह व कार के फरार बताए जा रहे चालक गुंमना दोनों निवासी रायकोट जिला लुधियाना खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की छानबीन शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News