त्योहारी सेलः SBI ग्राहकों को 'योनो' के इस्तेमाल पर मिलेगी अतिरिक्त छूट और कैशबैक

punjabkesari.in Monday, Oct 15, 2018 - 07:03 PM (IST)

नई दिल्लीः भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म योनो से शॉपिंग करने पर अतिरिक्त छूट और कैशबैक का लाभ देगा। योनो (यू ओन्ली नीड वन) एसबीआई का डिजिटल ऐप है, जिसके जरिए ग्राहकों को विभिन्न तरह की सेवाएं मिलती हैं। यह ऐप पेपरलेस बैंकिंग के अलावा, वित्तीय उत्पादों में निवेश की पेशकश करता है, साथ ही इसके जरिए ग्राहक शॉपिंग भी कर सकते हैं, क्योंकि इस पर 85 ई-कॉमर्स कंपनियां मौजूद हैं। 

PunjabKesariइस तारीख से कर सकते हैं खरीददारी
एसबीआई ने कहा कि डिजिटल शॉपिंग फेस्टिवल के साथ आने वाला यह अब तक का पहला बैंक है, जिसमें 16-21 अक्टूबर तक एसबीआई क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 10 फीसदी तक की छूट तथा कैशबैक मिलेगा।

PunjabKesariकौन-से प्रोडक्ट्स खरीदने पर मिलेगा कैशबैक
एसबीआई ने 10 फीसदी छूट की घोषणा करते हुए कहा, "हमारे ग्राहकों को योनो ऐप से खरीददारी करने पर ग्राहकों को 10 फीसदी का कैशबैक मिलेगा। कैशबैक का पैसा ग्राहकों के क्रेडिट या डेबिट कार्ड में जाएगा। यह ऑफर 16-21 अक्टूबर तक ही है। इसके लिए हमने 14 ई-कॉमर्स कंपनियों के साथ साझेदारी की है।"

PunjabKesariयोनो ऐप के साथ 10 फीसदी कैशबैक के अलावा ग्राहकों को ऑनलाइन शॉपिंग पर और भी कई सारे ऑफर्स मिलेंगे। कैशबैक ऑफर इलेक्ट्रॉनिक, फैशन, गिफ्टिंग, जूलरी, फर्नीचर और ट्रैवल कैटेगरी के लिए प्रोडक्ट्स की खरीददारी पर है। एसबीआई के कैशबैक ऑफर का फायदा आप अमेजॉन, जबॉन्ग, मिंत्रा, कल्याण, ओयो जैसे ब्रांड्स के सामान के साथ उठा सकते हैं।

एक साल का होने वाला है योनो
एसबीआई का योनो ऐप जल्द ही अपना एक साल पूरा करने वाला है। इस ऐप को बैंक ने पिछले साल नवंबर में लॉन्च किया था। अभी तक 3 मिलियन लोग इसको डाउनलोड कर चुके हैं। वहीं, प्रतिदिन 25 हजार लोग रोजाना इससे जुड़ रहे हैं। 
    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News