पाटन सीट पर BJP में मचा घमासान, संगठन की मांग 'न्यू फेस'

9/23/2018 11:02:12 AM

जबलपुर : एक तरफ प्रदेश में सीएम शिवराज की जन आशीर्वाद जारी है तो दूसरी तरफ उनकी नाक के नीचे पार्टी में अंतर्कलह मची हुई है। ताजा मामला पाटन विधानसभा क्षेत्र में देखने को मिला है जहां विधानसभा चुनाव के करीब आते ही पाटन सीट पर टिकट दावेदारों में घमासान मचा हुआ है।

कभी बीजेपी का गढ़ रही जबलपुर की पाटन विधानसभा सीट पर बीजेपी की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। यहां से मंत्री रहते जब अजय विश्नोई चुनाव हारे तो वे यहां की सीट का मोह त्याग कर किनारे हो गए। लेकिन, अब चुनावी वक्त में जब टिकट की दावेदारी में उनके ही खास रहे आशीष दुबे सामने आए तो अब उनका विरोध शुरू हो गया। बात यहां तक पहुंच गई है की आशीष दुबे के खिलाफ कुछ पाटन के नेताओं ने पत्र तक बीजेपी संगठन को भेज दिया। जिसमें ये लिखा गया है कि अगर आशीष को टिकट दी गई तो हम इसका विरोध करेंगे। लिहाजा पार्टी अब यहां से किसी और उम्मीद्वार पर विचार कर रही है।

PunjabKesari

बीजेपी इस सीट को हर हाल में हासिल करना चाहती है। इसलिए यहां पर किस को मैदान पर उतारा जाए इस पर विचार कर रही है, कुछ बीजेपी के नेता तो ऐसे भी है जो पाटन से चुनाव लड़ने के लिए सिर्फ इसलिए भाग रहे हैं कि यहां पर अजय के समर्थक अभी भी पार्टी को हराने को तैयार है। ऐसे में आशीष दुबे जो अजय के खास है उनका विरोध ज्यादा ही हो रहा है जो किसी भी वक्त खुलकर भी सामने आ सकता है।

PunjabKesari

संगठन हुआ कमजोर, मिली हार !
पाटन विधानसभा क्षेत्र से जब से अजय विश्नोई को हार मिली है तब से संगठन यहां बेहद कमजोर हो गया। ऐसे में अब पार्टी के सामने मुश्किल ये है की यहां किसे उतारा जाए। अगर पुराने फेस को आगे करती है तो विरोध होगा। ऐसे में कोई नया चेहरा यहां से सामने आ सकता है।
हालांकि पैनल में अभी तक जिन दावेदारों के नाम हैं उनमें आशीष दुबे, ब्रजेश तिवारी, विनय असाटी सामने है लेकिन अगर ये नाम तय न हुए तो पार्टी बीजेपी के प्रदेश महामंत्री विनोद गोटिया को टास्क के तौर पर उतार के विरोध को खत्म कर सकती है, हालांकि इस पर मुहर अभी लगना बाकी है लेकिन राजनीति की गलियारों में हवा कुछ ऐसी ही बह रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Prashar

Recommended News

Related News