Kundli Tv- कहीं आपके घर के पीछे भी है HIGHWAY, तो हो जाएं सावधान!

punjabkesari.in Monday, Sep 17, 2018 - 04:27 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें Video)
वास्तु शास्त्र के अनुसार हर घर में वास्तु दोष का प्रभाव होता है। जिस घर में भी वास्तु दोष का असर पड़ता है, उस घर में रहने वाले लोगों के जीवन में कईं तरह की परेशानियां खड़ी हो जाती हैं। लेकिन इन वास्तु दोषों को खत्म करने के लिए व्यक्ति अपने घर की तोड़-फोड़ नहीं कर सकता है। इसलिए वास्तु शास्त्र में घर से दोषों को खत्म करने के लिए बहुत से छोटे-छोटे उपाय बताए गए हैं, जिनसे आपके घर के समस्त वास्तु दोष खत्म हो सकते हैं और अपने जीवन को बेहतर बना सकते हैं। आज हम आपको एेसे कुछ उपाय बताने जा रहे हैं जिन्हें बिना तोड़-फोड़ किए अपनाया जा सकता है। 
PunjabKesari

कहा जाता है कि अगर घर की खिड़की से पड़ोसी के घर का बगीचा, धोबी घाट, वाशिंग मशीन में कपड़े या सूखते हुए दिखाई दे। अगर यह दूरी खिड़की से 30 मी से 100 मी के भीतर हो और स्त्रियों के अंतः वस्त्र सूखते हुए दिखाई दें, तो यह स्थिति अशुभ मानी जाती है। ऐसे घर में गृहस्वामी की आर्थिक स्थिति हमेशा कमज़ोर बनी रहती है और परिवार के सदस्यों में आपसी प्रेम न के बराबर हो जाता है। तो अगर आपके घर में एेसा है तो घर की खिड़की के दोनों ओर पर्दे लगाने से अच्छे शुभ फल प्राप्त होने लगते हैं।

PunjabKesari
जिस घर में मकान की मुख्य खिड़की या दरवाज़े के सामने सेटेलाइट और डिश का एन्टिना लगा हो तो इस घर में बच्चों की पढ़ाई में अक्सर बाधाएं आती रहती है। इसके साथ ही इस दोष के चलते बच्चों की हेल्थ अक्सर खराब रहने लगती हैं और घर की महिलाएं का स्वभाव चिड़चिड़ा होने लगता है। इससे बचने के लिए घर के मुख्य दरवाज़े पर जाली या परदे लगाएं। इसके साथ ही खिड़की के बाहरी हिस्से पर गमलों में पौधे लगाना भी लाभकारी माना जाता है। 
PunjabKesari

अगर आपके घर के पीछे राजमार्ग, रोड हो तो वास्तु व ज्योतिष के अनुसार इसका मतलब यह माना जाता है कि कोई आप पर पीछे से वार कर रहा है। यह स्थिति भी वास्तु के अनुसार शुभ नहीं होती है। इस घर में रहने वाले व्यक्तियों के साथ अधिकतर अपने लोग ही विश्वासघात या धोखा करते है। इतना ही नहीं घर के अन्य सदस्य घर के मुखिया की बुराई करने लगते हैं और घर की उन्नति व तरक्की के मार्ग में बाधा उत्पन्न करते हैं। तो अगर आपके घर के पीछे भी कोई हाईवे और आप इस कारण पनप रही मुश्किलों से छुटकारा पाना चाहते हैं, तो मकान की पिछली दीवार पर अष्टकोणीय (आठ कोने वाला) दर्पण ( शीशा) लगाएं और पीछे वाली दीवार को अधिक ऊंचा करने से शुभ फल मिलने लगता है।
Kundli Tv- अगर बढ़ानी है Sex Power तो करें ये उपाय (देखें Video)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News