VIDEO: मानवता की मिसाल SP अमित, इस बार किया ये कारनामा

9/16/2018 4:44:26 PM

जबलपुर  : अपने कारनामों और इंसानियत के लिए जाने जानें वाले जबलपुर एसपी अमित सिंह सिंह ने एक और मिसाल पेश की हैं। इस, बार वे एक वृद्धा को इंसाफ दिलाने के लिए वह उसके घर की दहलीज तक गए।

दरअसल शुक्रवार दोपहर एसपी अमित सिंह अपने दफ्तर में बैठकर आम जनता से मुलाकात और समस्याओं की सुनवाई कर रहे थे। तभी एक वृद्धा उनके पास आई और रोते हुए बताया कि मेरा शराबी बेटा मेरे साथ रोज मारपीट करता है। मुझे 400 रुपए की पेंशन मिलती है, जो वह छुड़ाकर शराब पी लेता है। तब एसपी ने वृद्धा को ढांढस बंधाकर कहा कि चलो, मां आज आपके बेटे को सुधारते हैं। फिर वृद्धा शकुंतला श्रीवास्तव (65) को हाथ पकड़कर सहारा दिया और अपनी गाड़ी में बैठाकर उसके फूटाताल स्थित घर पर पहुंच गए।

PunjabKesari

इसके बाद एसपी ने वृद्धा को परेशान करने वाले बेटे सुरेश श्रीवास्तव को जमकर फटकार लगाई। साथ ही चेतावनी देकर कहा कि अगली बार वृद्ध मां से मारपीट की तो तुम्हें गिरफ्तार कर सीधे जेल भेजा जाएगा। एसपी की इस चेतावनी से डरकर बेट सुरेश ने तुरंत अपनी मां के पैर पकड़ लिए। फिर कान पकड़कर उठक-बैठक लगाई और मां से कभी मारपीट नहीं करने की कसम खाई। जबकि एसपी अमित सिंह के अचानक फूटाताल पहुंचने की हनुमानताल पुलिस को भी जानकारी नहीं रही।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Prashar

Recommended News

Related News