चोरों ने सूने घर को बनाया निशाना,लाखों के सामान पर किया हाथ साफ

9/15/2018 5:49:02 PM

छतरपुर : नगर में थाना पुलिस की सुस्ती के चलते चोरी का सिलसिला शुरू हो गया है। अज्ञात चोर चोरी की सिलसिलेवार चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। बीती रात अज्ञात चोरों ने शिक्षका के सुने मकान को निशाना बना कर बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया सुने मकान में चोरों ने घर कर ताले तोड़ कर 50 हजार नगदी सहित एक लाख से अधिक के समान पर हाथ साफ कर दिया।
PunjabKesariजानकारी अनुसार नगर के वार्ड क्रमांक दो लहचूरा रोड़ पर खैरा कॉलोनी में लल्लन महाराज के मकान में किराए से रहने वाले प्रथम सिंह तोमर जो नौगांव नगर पालिका में प्रॉजेक्ट इंजीनियर हैं। वही उनकी पत्नी आरती तोमर उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में सरकारी टीचर के पद पर है। दोनों पति-पत्नी परिवार सहित दोज पूजा के लिए अपने घर पनवाड़ी मकान में ताला लगा कर चले गए थे। जब सुबह पनवाड़ी से वापस हरपालपुर स्थित मकान पर पहुंचे तो मकान के मेन गेट का ताला टूटा पड़ा था। 
PunjabKesari
चोरी की सूचना किराएदार द्वारा थाना पुलिस को दी गई। जिसपर थाना प्रभारी केएस परस्ते ने पुलिसबल के साथ चोरी के घटनास्थल पर पहुंच कर चोरी की वारदात का रीक्षण किया। चोरों ने सुने मकान से 50 नगदी एक लेपटॉप, एलसीडी, एक कंप्यूटर, कैमरा, दो तौला सोने की जंजीर, एक जोड़ी चांदी की पायल सहित अन्य सामान अज्ञात चोरों ने समान पर हाथ साफ कर दिया। थाना पुलिस ने चोरी शिकायत पर मामला दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News