​​​​​​​कुर्ता सिलवाने इंदौर आए हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री, जानिए इनकी पसंद

8/16/2018 12:51:48 PM

इंदौर : हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर रहते शिमला में हैं, लेकिन अपने कुर्ते सिलवाने के लिए वह अक्सर इंदौर का रुख करते हैं। दरअसल जयराम ठाकुर को इंदौरी फैशन के कुर्ते पसंद हैं। इंदौर के मशहूर पहलवान टेलर के पारंपरिक नी-फिटिंग और नेहरु-मोदी स्टाइल जैकेट उनको खास पसंद हैं।

जयराम ठाकुर पिछले 10 साल से इंदौर के पहलवान टेलर से ही अपने कुर्ते पायजामे सिलवा रहे हैं। वह हर 6 महीने में इंदौर आते हैं और अपना नाप देकर जाते हैं। जानकारी के अनुसार हाल ही में हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर परिवार समेत 2 दिन के लिए इंदौर दौरे पर आए थे। इस दौरान भी वह पहलवान टेलर की दुकान पर गए और अपना नाप दिया। जयराम ठाकुर यहां बिना किसी ताम-झाम के पहुंचे थे और उनके साथ सिर्फ एक पुलिसकर्मी मौजूद था।

PunjabKesari

पहलवान टेलर्स के का कहना है कि कई साल पहले इंदौर में भाजपा कार्यसमिति की बैठक थी, तब बलदेव सिंह तोमर और कैलाश विजयवर्गीय ने ठाकुर से मुलाकात कराई थी। तब जयराम ठाकुर एक जोड़ी कुर्ता पायजामा लेकर गए थे, लेकिन इस कुर्ते पायजामे की फिटिंग और सिलाई उन्हें इतनी पसंद आई कि उसके बाद से वह लगातार यहीं से ही अपने कुर्ते पायजामे सिलाने आते हैं।

ऐसी है CM जयराम की पसंद
उनके अनुसार, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को नी-टच कुर्ता और पेंट-पायजामा खास पसंद है। जयराम ठाकुर अधिकतर लिनेन के कपड़े पहनते हैं और कभी-कभी कॉटन भी इस्तेमाल करते हैं। वे जैकेट के भी खास शौकीन हैं। जयराम ठाकुर को अक्सर ब्राइट रंग के कपड़ों में देखा जाता है। नारंगी, पीला और हल्का गुलाबी रंग उन्हें खूब भाता है।

PunjabKesari

126 साल पुरानी है दुकान
सीएम जयराम की पसंदीदा पहलवान टेलर्स की यह दुकान फडऩीस कॉम्प्लेक्स में है। संचालक मकवाना बताते हैं, हमारी दुकान 126 साल पुरानी है। पहले यह क्षेत्र फडऩीस साहब का बाड़े के नाम से पहचाना जाता था।

इंदौर शहर बहुत अच्छा, यहां लगातार आता रहता हूं
सीएम जयराम का कहमा है कि मुझे इंदौर शहर काफी अच्छा लगा। इस वजह से यहां लगातार आता रहा हूं। काफी साफ सुथरा शहर है। आसपास काफी अच्छे धार्मिक स्थल और कई राजनीतिक साथी भी हैं। इस बहाने आना होता है। कुर्ता-पायजमा वहां का अच्छा लगता है, इस वजह से वहीं से बनवा लेता हूं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Prashar

Recommended News

Related News