आशुतोष को मनाने उनके घर पहुंचे AAP नेता, घंटों इतंजार के बाद भी नहीं हुई मुलाकात

punjabkesari.in Thursday, Aug 16, 2018 - 08:49 AM (IST)

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) ने अपने नेता आशुतोष का निजी कारणों से दिया गया इस्तीफा अभी मंजूर नहीं किया है। आप के एक वरिष्ठ नेता ने पार्टी की राजनीतिक मामलों की समिति (पीएसी) को आशुतोष का इस्तीफा मिलने की पुष्टि करते हुए कहा कि अभी इसे मंजूरी नहीं मिली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आप नेता के इस्तीफे के बाद आम आदमी पार्टी के नेता गोपाल राय और दिलीप पांडेय बुधवार शाम आशुतोष के नोएडा स्थित उनके घर उन्हें मनाने पहुंचे लेकिन वे घर पर मौजूद ही नहीं थे। दोनों नेता घंटों तक आशुतोष का इंतजार करते रहे। वहीं गोपाल राय ने आशुतोष के इस्तीफे को दुखद बताते हुए कहा कि अभी इस बारे में पार्टी नेतृत्व उनसे बातचीत करेगा।
PunjabKesari
दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट करके कहा कि इस जन्म में तो आशुतोष का इस्तीफा स्वीकार नहीं होगा। उल्लेखनीय है कि आशुतोष ने मंगलवार को ही पीएसी को अपना इस्तीफा भेजा था। आशुतोष ने स्वयं ट्वीट कर पार्टी से नाता तोड़ने की जानकारी सार्वजनिक की। उन्होंने कहा ‘‘हर यात्रा का अंत अवश्यंभावी है। आप के साथ मेरे खूबसूरत और क्रांतिकारी जुड़ाव का भी अंत हो गया है। मैंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है और पीएसी से इसे स्वीकार करने का अनुरोध किया है।’’
PunjabKesari
आशुतोष ने पार्टी से इस्तीफे की वजह बताते हुए कहा कि यह नितांत निजी कारणों से लिया गया फैसला है। सूत्रों के अनुसार, आशुतोष के इस्तीफे पर विचार करने के लिए जल्द ही पीएसी की बैठक आहूत की जाएगी। पार्टी नेतृत्व से नाराज चल रहे कुमार विश्वास और आशुतोष भी पीएसी के सदस्य हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News