प्रेम विवाह से नाखुश भाई-भतीजे ने मारी विवाहिता को गोली, फिर हंसते हुए किया थाने में सरेंडर

punjabkesari.in Tuesday, Aug 07, 2018 - 03:59 PM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां प्रेम विवाह से नाखुश भाई और भतीजे ने विवाहिता की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद भतीजा खुद ही थाने पहुंचा और हंसकर अपना जुर्म कबूल कर लिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
PunjabKesari
लिसाड़ी गेट क्षेत्र के भूमिया पुल की निवासी हिना ने कोतवाली क्षेत्र के सराय बहलीन निवासी राशिद के साथ करीब 2 साल पहले प्रेम विवाह किया था। ससुर मुख्त्यार के मुताबिक हिना के परिजन प्रेम विवाह से नाखुश थे। वो लोग पहले भी हिना और राशिद का कत्ल करने की धमकी दे चुके थे। 8 महीने पहले भी भतीजे बबलू उर्फ यूसुफ ने हिना पर गोली चलाई थी।
PunjabKesari
हिना के देवर अजहरुद्दीन ने बताया कि प्रसव पीड़ा होने पर शनिवार रात हिना को एल-ब्लॉक शास्त्री नगर स्थित कविता नर्सिग होम में भर्ती कराया गया। रविवार सुबह उसने बेटी को जन्म दिया। बीती देेेर रात वह हिना को ई-रिक्शा में घर ले जा रहे थे। साथ में सास परवीन और चचेरी सास रेशमा भी थी। वह ई-रिक्शा के पीछे बाइक पर था। सोहराबगेट चौकी के पीछे पहुंचने पर हिना के भतीजे बबलू ने आवाज देकर रिक्शा रुकवाया। पास आते ही उसने हिना पर गोली चला दी। 
PunjabKesari
घायल अवस्था में हिना को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। अजहरुद्दीन के मुताबिक, बबलू के साथ उसके भाई जुबैर, समीर, पिता यूनुस और चाचा शाहनवाज भी था। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए। वहीं हत्या में शामिल भतीजा बबलू साढ़े तीन घंटे बाद खुद ही थाने पहुंच गया और हंसकर वारदात कबूल कर ली।
PunjabKesari
एसपी सिटी रण विजय सिंह का कहना है कि हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके पास से हत्या में प्रयुक्त असलहा भी बरामद कर लिया गया है। उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static