मॉब लिंचिंग पर बोले ओवैसी- देश में गाय सुरक्षित, लेकिन मुसलमान नहीं

punjabkesari.in Saturday, Jul 21, 2018 - 04:34 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान के अलवर में गो-तस्करी के शक में एक व्यक्ति की हत्या को लेकर एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने मोदी सरकार पर हमला किया है।उन्होंने मॉब लिंचिंग की बढ़ रही घटनाओं पर चिंता जताते हुए कहा कि देश में गाय तो सुरक्षित है लेकिन मुस्लिम नहीं। 


ओवैसी ने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि संविधान के अनुच्छेद 21 के तहत गाय को जीने का मौलिक अधिकार है और इसके नाम पर मुस्लिम की हत्या, उनके पास जीने का मौलिक अधिकार नहीं है। उन्होंने मोदी सरकार के चार सालों को लिंच राज करार दिया। 

PunjabKesari
केंद्रीय मंत्री ने खड़े किए कई सवाल
वहीं सरकार की तरफ से केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने इस घटना को लेकर कई सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि यह घटनाएं क्यों होती हैं, इसके पीछे जाना होगा। उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे मोदीजी पॉपुलर हो रहे हैं, इस तरह की घटनाएं सामने आ रही हैं, यह सब मोदी जी की प्रसद्धि से डरकर किया जा रहा है। 

PunjabKesari
अलवर में एक शख्स की पीट पीट कर हत्या
गौरतलब है कि राजस्थान के अलवर जिले में गाय ले जा रहे एक शख्स को भीड़ ने पीट पीट कर मार डाला।  अलवर में गोरक्षा के नाम पर कई लोगों की हत्या हो चुकी है। पिछले साल अप्रैल में अलवर जिले में ही गौरक्षकों ने गाय तस्करी के संदेह पर पहलू खान नामक एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद नवंबर में एक किसान उमर खान की अलवर में गौरक्षा के नाम पर पीट-पीटकर हत्या कर दी थी।
 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News