राहुल के गले लगने पर स्‍वामी ने दी PM मोदी को मेडिकल चेकअप कराने की सलाह

punjabkesari.in Saturday, Jul 21, 2018 - 02:41 PM (IST)

नई दिल्ली: अविश्वास प्रस्ताव के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का पीएम नरेंद्र मोदी से गले लगना चर्चा का विषय बना हुआ है। इसी मुद्दे पर बीजेपी के सांसद सुब्रमण्यन स्वामी ने ट्वीट कर राहुल गांधी पर निशाना साधा है। 

PunjabKesari


राहुल गांधी का नाम लिए बिना सुब्रमण्यन स्वामी ने कहा कि 'बुद्धू' शब्द का इस्तेमाल किया। स्वामी ने लिखा, 'नमो (मोदी) को बुद्धू को गले लगने देने की अनुमति नहीं देनी चाहिए थी। रूसी और नॉर्थ कोरियाई गले लगने की तकनीक का इस्तेमाल जहरीली सुई चुभोने के लिए करते हैं।' स्वामी ने आगे लिखा कि मुझे लगता है कि नमो को तुरंत मेडिकल चेक के लिए जाना चाहिए और देखना चाहिए कि कहीं सुनंदा पुष्कर के हाथों की तरह उनके शरीर में भी कोई माइक्रोस्कोपिक पंचर तो नहीं। 

PunjabKesari

राहुल ने दी मोदी को जादू की झप्पी 
आपको बतां दे कि संसद में मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में बोलते हुए राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर कई बार निशाना साधा। इसके साथ ही सदन में राहुल गांधी ने कुछ ऐसा किया, उस क्षण को जिसने देखा, उसके जहन में वह पल कैद हो गया। दरअसल, राहुल गांधी अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में बोलते हुए अचानक पीएम मोदी के करीब चले गए और उन्होंने पीएम मोदी से हाथ मिलाया और उनसे गले मिले।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News