कांग्रेस का विवादित बयान, कहा- PM मोदी धृतराष्ट्र की तरह हो गए हैं अंधे(Video )

punjabkesari.in Sunday, Jul 15, 2018 - 11:13 AM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विवादित बयान दिया है। उन्होंने पीएम के आजमगढ़ में दिए गए भाषण पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि वह अगले चुनाव में हार के डर से समाज में नफरत का जहर घोलने में लग गये हैं। इसके साथ ही सुरजेवाला ने कहा कि हार के डर से अपना आपा खोए मोदी आज पसीना पोंछ-पोंछ कर समाज में नफरत एवं बंटवारे का जहर घोलते नजर आए। सच तो यह है कि कांग्रेस पार्टी एवं राहुल गांधी से बदले की आग में वो धृतराष्ट्र की तरह अंधे हो चुके हैं।


जुमलों की किश्ती में सवार हैं पीएम मोदी 
कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि जुमलों की किश्ती में सवार मोदी अपनी नाकामियों के चलते घबरा और बौखला गए हैं। वह प्रधानमंत्री पद की मर्यादा को दरकिनार कर गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के नाम पर देश को बरगला और बहका रहे हैं।

अच्छे दिन कब आयेंगे
सुरजेवाला ने कहा कि लोग उनसे ये सुनना चाहते थे कि 80 लाख करोड़ का कालाधन विदेशों से वापस कब आएगा, 15-15 लाख रुपये खातों मे कब जमा करवाये जायेेंगे, सालाना दो करोड़ रोजगार कब मिलेंगे, डीजल और पैट्रोल के दाम कब घटेंगे, किसान को न्याय कब मिलेगा, दलितों पर अत्याचार कब थमेगा, सीमा पर प्रहार और नारी पर वार कब रुकेगा तथा अच्छे दिन कब आयेंगे। 

पीएम ने कांग्रेस पर साधा था निशाना
सुरजेवाला ने कहा कि पर अब लगता है कि अच्छे दिन तब आयेंगे, जब मोदी जी सत्ता से जायेंगे। दरअसल उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के शिलान्यास के बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुये मोदी ने कांग्रेस पर सांप्रदायिक ध्रुवीकरण करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति की है। प्रधानमंत्री ने कहा था कि तीन तलाक को कई इस्लामी देशों ने भी मान्यता नही दी है। मुस्लिम महिलाओं के प्रति इस संवेदनशील मुद्दे पर कांग्रेस के रवैये ने इसकी पोल खोल दी है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News