गृह कलह के चलते मां ने 2 बच्चों संग निगला जहरीला पदार्थ, मौत

punjabkesari.in Sunday, Jul 15, 2018 - 05:51 PM (IST)

सहारनपुरः उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक मां ने अपने 2 मासूम बच्चों के साथ खुद भी जहरीला पदार्थ खा लिया। इसके बाद तीनों की बिगड़ती हालत देखकर उन्हें अस्पताल भर्ती कराया गया। यहां तीनों ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि गृह क्लेश से परेशान होकर महिला ने ऐसा कदम उठाया है।

मामला थाना जनकपुरी क्षेत्र के चकहरेटी गांव का है। यहां पर बच्चों से नाराज एक महिला ने अपने 2 बच्चों के साथ जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। तीनों की हालत खराब देखकर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां तीनों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

बता दें कि ये परिवार चकहरेटी गांव का रहने वाला है और सोनू नामक ये व्यक्ति और उसकी धर्मपत्नी मजदूरी का काम करते है। सोनू के साथ पत्नी के इलावा परिवार में तीन बेटे भी हैं और कल देर शाम सोनू की पत्नी जब मजदूरी कर घर लौटी तो उसके घर में रखा सोने का एक लोंग बच्चों से कही गुम हो गया। उसके बाद तो सोनू की पत्नी ने जमकर घर मे झगड़ा किया और तीनों बच्चों की खूब पिटाई भी की।

इस बात से नाराज महिला ने बाजार जाकर जहरीला पदार्थ खरीद और दूध में गर्म कर बच्चों सहित खुद भी पी लिया। दूध पीने कुछ देर बाद महिला और दोनों बच्चों की हालत बिगड़ने लगी और उनकी मौत हो गई। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में शोक का माहौल है। बहरहाल जनकपुरी पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static