13 बच्चों की मौत पर नाराज लोगों ने CM के सामने किया प्रदर्शन, योगी ने कहा-नौटंकी बंद करो

punjabkesari.in Thursday, Apr 26, 2018 - 05:44 PM (IST)

कुशीनगर: ट्रेन और स्कूल वैन की टक्कर वाली जगह पर गये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आज गुस्साये लोगों के प्रदर्शन का सामना करना पड़ा। हादसे में 13 मासूम बच्चों की जान चली गयी थी। जिला अस्पताल का निरीक्षण करने के बाद योगी दुर्घटना वाली जगह पर पहुंचे और वहां मौजूद प्रदर्शनकारियों में काफी गुस्सा था। भीड़ रेलवे और स्थानीय प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रही थी। लोगों का आरोप था कि दुर्घटना के लिए ये लोग ही जिम्मेदार हैं।
PunjabKesariनौटंकी बंद करो
मुख्यमंत्री ने भीड़ को शांत कराने का प्रयास किया लेकिन नारेबाजी जारी रही। इस पर नाराज योगी बोले,‘‘नारेबाजी बंद करो, नौटंकी बंद करो ।’’ उन्होंने कहा,‘‘मैं यहां सिर्फ अपनी सहानुभूति व्यक्त करने आया हूं।’’ इस पर भी प्रदर्शनकारी संतुष्ट नहीं हुए। कुछ लोग रेल पटरी पर जाकर बैठ गये। उनकी मांग थी कि भविष्य में ऐसे हादसों से बचने के लिए मानव रहित क्रासिंग पर रेलवे का कोई कर्मचारी तैनात किया जाए। 
PunjabKesari
कुशीनगर बार काउंसिल के सदस्यों ने मुख्यमंत्री को जिला अस्पताल के कर्मियों के गैर जिम्मेदाराना रवैये से अवगत कराया। बार काउंसिल के सदस्यों ने योगी से शिकायत की,‘‘जैसे ही 13 शव देखे, कुशीनगर जिला अस्पताल के वरिष्ठ अधिकारियों ने चार घायल बच्चों और वैन चालक को बिना कोई प्राथमिक चिकित्सा दिये बीआरडी मेडिकल कालेज रेफर कर दिया।’’ 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static