सपा-बसपा गठबंधन हो गया तो देश ही नहीं प्रदेश में भी नहीं रहेगी बीजेपी सरकार: शिवपाल

punjabkesari.in Monday, Apr 23, 2018 - 05:46 PM (IST)

आगरा: समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा है। शिवपाल का कहना था कि सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। देश और प्रदेश में महिला अपराध हो या फिर अन्य अपराध की घटनाएं हों, कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त है। शिवपाल ने ये बातें आगरा में एक निजी कार्यक्रम के दौरान कही। 

सपा-बसपा गठबंधन हो गया तो कहीं नहीं रहेगी बीजेपी सरकार
सपा-बसपा गठबंधन के सवाल पर शिवपाल ने कहा कि अगर ये दोनों पार्टियां एक हो जाएंगी तो भाजपा की सरकार न तो यूपी में रहेगी और न ही देश में। दोनों जगह से बीजेपी सरकार हट जाएगी। सपा-बसपा गठबंधन पर बीजेपी को इसीलिए दिक्कत हो रही है।

रेप के मामले में जेल में हैं भाजपा विधायक 
शिवपाल ने कहा कि सपा सरकार में बदायूं की रेप की घटना को लेकर भाजपा ने सपा पर कड़े हमले किए थे। लेकिन जिस तरह से भाजपा के विधायक उन्नाव रेप मामले में जेल में है वह किसी से छिपा नहीं है। आए दिन प्रदेश में बलात्कार, हत्या और लूट जैसी घटनाएं सामने आ रही हैं। 

हर मोर्चे पर विफल हुई है केंद्र और राज्य सरकार
इस दौरान शिवपाल ने कहा कि चाहे यूपी की सरकार हो या फिर केंद्र की, हर मोर्चे पर विफल हुई है। जो भी वादे इन लोगों द्वारा किया गया था वो कोई भी अभी तक पूरा नहीं हुआ है। इस समय पूरे देश की जनता परेशान है। नोटबंदी और जीएसटी से भी जनता काफी परेशान है। इन लोगों ने तो 100 दिन में काला धन लाने की बात कही थी लेकिन अब तो भ्रष्टाचार और भी बढ़ गया है। लगातार बढ़ता ही जा रहा है। 

4 साल हो गए हैं अब इनसे कुछ नहीं होगा
शिवपाल ने कहा कि भाजपा ने देश में लॉ एंड आर्डर ठीक करने और भ्रष्टाचार खत्म करने की बात कही थी लेकिन सब में फेल हो गए। 4 साल हो गए हैं अब इनसे कुछ नहीं होगा। 

यूपी सरकार का जनता में कोई इकबाल नहीं
यूपी में हो रहे एनकाउंटर के सवाल पर उन्होंने कहा कि कोई भी सरकार अपने इकबाल पर चलती है। बीजेपी सरकार का जनता के बीच कोई इकबाल ही नहीं है। थाने से लेकर तहसील तक कोई भी काम बिना पैसे के नहीं हो रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static