बुधवार को कर लें ये एक काम और फिर देंखे कमाल

punjabkesari.in Tuesday, Jun 18, 2019 - 05:20 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
व्यक्ति सफलता पाने के लिए कई प्रयास करता है, लेकिन कभी-कभी उसके द्वारा किए गए सारे प्रयास पूरे नहीं होते हैं। उसे लगता है कि उसका भाग्य उसका साथ नहीं दे रहा है। इसलिए उसे सफलता नहीं मिलती है। कामयाबी पाने के लिए हर व्यक्ति दिन-रात मेहनत करता है। इसके लिए वह बहुत से ज्योतिष उपाय भी करता है। इसलिए आज हम आपको बुधवार और गणेश जी से जुड़े कुछ उपायों के बारे में बताएंगे, जिसे अपनाकर आप अपने जीवन से जुड़ी परेशानी को दूर कर सकते हैं। शास्त्रों में बुधवार का दिन गणपति की पूजा का दिन माना है इसलिए ये सारे उपाय बुधवार के दिन ही करने से लाभ मिलेगा।  
PunjabKesari, kundli tv, lord ganesha image, ganesh pujan
इस प्रयोग में इतनी शक्ति है कि नए ही नहीं पुराने से पुराने रूके हुए, बिगड़े हुए कार्य भी देखते ही देखते पूरे और सफल होने लगते हैं। अगर बुधवार के दिन भगवान श्री गणेश का विशेष पूजन किया जाए तो व्यक्ति की सारी मनोकामनाएं पूरी हो जाती हैं। 

बुधवार के दिन घर में ही अगर मिट्टी मिल जाए तो उसी के गणेश जी बनाकर ताजे गन्ने के रस एवं 108 सफेद दुर्वा से अभिषेक करने पर पुराने से पुराने रूके हुए कार्य भी कुछ ही दिनों में पूर्ण होने लगते हैं। इसके साथ ही भगवान उसकी हर मनोकामना को पूरा करते हैं। 
PunjabKesari, kundli tv, lord ganesha image, ganesh pujan
किसी पुराने गणेश मंदिर में जाकर पूजा सुपारी में कलावा बाधकर 11 दुर्वा के साथ गणेश जी के सीधे हाथ में रखते हुए अपनी मनोकामना पूर्ति और परेशानियों को दूर करने के लिए प्रार्थना करें। कहते है कि ऐसा करने से इंसान को शीघ्र लाभ मिलता है। 

बुधवार की सुबह एक कांसे की थाली में चंदन से इस गणेश मंत्र "ऊँ गं गणपतयै नम:" लिखें। उसके बाद थाली में पांच बूंदी के लड्डू रखकर नजदीक के गणेश मंदिर में दान करें। इससे धन प्राप्ति में आ रही बाधाएं खत्म होने लगेगी।

हर बुधवार 21 गुड़ की ढेली और 21 ही दूर्वा श्रीगणेश मंदिर में जाकर भगवान को अर्पित करने से सारी मनोकामनाएं पूर्ण होने लगती है। 
PunjabKesari, kundli tv, lord ganesha image, ganesh pujan
अगर आप चाहते हैं कि आपको अधिक धन की प्राप्ति हो तो बुधवार के दिन गणेश जी को शुद्ध घी और गुड़ का भोग लगाएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Lata

Recommended News

Related News