इन 4 बातों को अपनाकर आप भी पा सकते हैं अपनी परेशानी से छुटकारा

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2019 - 06:18 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
पौराणिक शास्त्रों में जीवन को सफल बनाने के लिए बहुत सी बातों के बारे में बताया गया है। कहते हैं उन बातों को अगर इंसान अपने जीवन में उतार लें तो उसके वारे नयारे हो सकते हैं। धार्मिक शास्त्र गरुड़ पुराण में जन्म व मृत्यु और पाप व पुण्य कर्मों के बारे में विस्तार से बताया गया है। तो चलिए जानते हैं इस पुराण में बताई गई उन 4 बातों के बारे में जिसे अपनाकर सफलता हासिल हो सकती है।  
PunjabKesari, kundli tv
कई बार व्यक्ति कोई भी काम को शुरू करने से पहले ये सोचता है कि उसे सफलता मिलेगी या असफलता और व्यक्ति का बार-बार असफल होना इस बात को दर्शाता है कि इंसान जो प्रयास कर रहा है शायद उसी में कोई न कोई कमी होगी। लेकिन इसी असफलता को सफलता में बदलने की हिम्मत रखनी चाहिए। 
PunjabKesari, kundli tv
वैवाहिक जीवन को सफल और कामयाब बनाने के लिए जीवनसाथी के प्रति विश्वास को बनाए रखना सबसे बड़ी मजबूती होती है। सुख और दुख दोनों परिस्थितयों में एक दूसरे का साथ देने पर जीवन में सुखी और शान्ति बनी रहती है।

सम्मान से बड़ी कोई दूसरी चीज नहीं होती है। अपने से बड़ों और छोटों को बराबर सम्मान देना चाहिए। जीवनसाथी को एक-दूसरों को बराबर सम्मान देना चाहिए।
PunjabKesari, kundli tv
अगर जीवनसाथी बीमार होता है तो इसे गंभीरता से लेना चाहिए। बीमारी की अवस्था में अगर जीवनसाथी सही देखभाल करता है तो प्रेम और अधिक बढ़ता है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Lata

Recommended News

Related News