चुनाव आयोग ने लगाई मोदी जर्नी ऑफ कॉमन मैन वेब सीरीज पर रोक

punjabkesari.in Sunday, Apr 21, 2019 - 04:42 AM (IST)

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री मोदी की जीवनी पर बनी फिल्म पीएम नरेद्र मोदी की रिलीज से ठीक पहले चुनाव आयोग ने  'मोदी: द जर्नी ऑफ अ कॉमन मैन' वेब सिरीज को बैन कर दिया है। चुनाव आयोग ने आज इरॉस नाऊ को इस वेब सीरीज के सभी एपिसोड्स की स्ट्रीमिंग अपने सभी मीडियम पर बंद करने के आदेश दिए। 

PunjabKesari

चुनाव आयोग ने कहा, 'हमारे संज्ञान में आया है कि 'मोदी-जर्नी ऑफ अ कॉमन मैन' के पांच एपिसोड आपके प्लैटफॉर्म पर उपलब्ध हैं । आपको अगले आदेश तक इसके ऑनलाइन स्ट्रीमिंग को रोकने और इससे संबंधित सभी सामग्री हटाने के निर्देश दिए जाते हैं।' चुनाव आयोग ने कहा है कि 17 मार्च को लोकसभा चुनाव 2019 की घोषणा के साथ ही देश में आचार संहिता लागू हो गई।  इस दौरान मीडिया का इस तरह इस्तेमाल नहीं हो सकता है कि उससे आचार संहिता का उल्लंघन हो। 

PunjabKesari


आपको बतां दे कि नरेद्र मोदी की रिलीज से ठीक पहले ईरॉस नाउ ने वेब सीरीज मोदी - जर्नी ऑफ ए कॉमन मैन अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दी है। 10 एपीसोड्स में मोदी पर बनी इस वेब सीरीज में उनके बचपन से लेकर देश के प्रधानमंत्री बनने तक की कहानी दर्शाई गई है। इस कहानी का मकसद लोगों को ये दिखाना है कि कैसे भारत का एक आम इंसान न सिर्फ देश का सबसे लोकप्रिय नेता बन गया। इस वेब सीरीज को डायरेक्टर उमेश शुक्ला ने बनाया है। इस वेब सीरीज को गुजरात के ग्रामीण इलाकों जहां पीएम मोदी बड़े हुए हैं सिद्धपुर और वडनगर जैसी जगहों पर फिल्माया गया है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News