ससुरालियों की हैवानियत: 2 बच्चों समेत विवाहिता को जिंदा जलाया, तस्वीरें देख दहल जाएगा दिल

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2019 - 05:09 PM (IST)

प्रयागराजः सोचिए, हमारे हाथ पर गर्म तेल की ज़रा सी छींट क्या पड़ जाएं हमसे बर्दाश्त नहीं होती, वहीं अगर किसी का पूरा शरीर जिंदा जला दिया जाए तो उसपर क्या बीतती होगी, इसका आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं। मामला प्रयागराज का है। जहां क्रूरता की सारी हदें पार करते हुए ससुराल वालों ने विवाहिता और उसके 2 मासूम बच्चों को जलाकर मौत के घाट उतार दिया। तीनों की लाशें देखकर उनके साथ हुई निर्दयता साफ झलक रही है। वहीं इस घटना की खबर मिलने के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।
PunjabKesari
घटना करछना इलाके के कपूर गांव की है। यहां 8 साल पहले मृतक उषा देवी की शादी करछना निवासी गणेश से हुई थी। दोनों के दो बच्चे हैं। 2 साल की बेटी और 3 साल का बेटा। गुरुवार को विवाहिता और दोनों मासूम बच्चों के एक कमरे में जले शव मिलें हैं। दोनों बच्चों के शव बॉक्स में मिले, जबकि विवाहिता के शव बॉक्स के पास ही पड़ा मिला। तीनों शवों की हालत देखकर किसी का भी दिल दहल जाए।
PunjabKesari
वहीं मृतक विवाहिता उषा के मायके वालों ने ससुराल के लोगों पर हत्या आरोप लगाया है। उनका कहना है कि ससुराल वाले काफी समय से बेटी को प्रताड़ित कर रहे थे।

पुलिस ने विवाहिता और बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद जो तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने मायके वालों की तहरीर पर मृतका के ससुराल वालों और पति पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static