इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में देर रात छात्र की गोली मार कर हत्या, भारी पुलिस बल तैनात

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2019 - 11:44 AM (IST)

प्रयागराजः इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक छात्र की देर रात हॉस्टल में गोली मार कर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप यूनिवर्सिटी के मौजूदा छात्र पर लगा है। वारदात को अंजाम देने के बाद से आरोपी और उसके साथी फरार हैं। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला गंभीर देख छात्रावास के आसपास पुलिस बल तैनात है।
PunjabKesari
बता दें कि इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी से एमए की पढ़ाई कर रहे पीसीबी हॉस्टल में रहने वाले छात्र आदर्श त्रिपाठी ने तीन दिन पहले चीफ प्रॉक्टर से मुलाकात कर उनसे मृतक छात्र रोहित शुक्ल के खिलाफ शिकायत की थी। रोहित सेंट्रल यूनिवर्सिटी का पूर्व छात्र है और पिछले सत्र में यहां से एलएलबी की पढ़ाई कर रहा था। देर रात रोहित शुक्ल पीसीबी हॉस्टल पहुंचा। हॉस्टल के अंदर शौचालय के पास रोहित पर ताबड़तोड़ कई गोलियां दागी गईं। इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए।
PunjabKesari
रोहित के साथियों ने पुलिस को सूचना देते हुए उसे स्वरूप रानी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। फायरिंग का आरोप आदर्श त्रिपाठी व उसके दो अन्य साथियों पर लगा है। रोहित इतनी रात को हॉस्टल क्यों गया और किस बात पर फायरिंग हुई, इसका पता अभी नहीं चल सका है। फिलहाल यह भी साफ़ नहीं है कि फायरिंग कर हत्या करने के आरोपी रोहित के साथ मौजूद दो अन्य युवक युनिवर्सिटी के छात्र हैं या नहीं।
PunjabKesari
इस बाबत पुलिस अफसरों का कहना है कि इस मामले की पड़ताल की जा रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें कई जगहों पर छापेमारी कर रही हैं। छात्रावास के आसपास पुलिस बल तैनात है। रोहित के परिजनों ने हत्याकांड में छात्र नेता आदर्श त्रिपाठी, नवनीत यादव समेत छह के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है। पुलिस आरोपियों की तलाश में लगी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static