पनामा पेपर्स मामलाः बेटी और दामाद के साथ 15वीं बार अदालत में पेश हुए नवाज

punjabkesari.in Tuesday, Jan 30, 2018 - 05:31 PM (IST)

इस्‍लामाबादः पनामा पेपर्स मामले में घिरे पूर्व पाक पीएम नवाज शरीफ को किसी भी तरह की राहत मिलती नजर नहीं आ रही है। आज एक जवाबदेही अदालत ने एक सप्‍लीमैंट्री (पूरक) मामले में उनकी आपत्तियों को खारिज कर दिया, जो लंदन स्थित संपत्तियों को लेकर देश की भ्रष्‍टाचार निरोधक इकाई ने उनके और उनके परिवार के खिलाफ दायर किया था।

अदालत ने फैसला किया कि इस सप्‍लीमैंट्री केस को एवेनफील्‍ड फ्लैट्स केस में रिकॉर्ड का हिस्‍सा बनाया जाएगा। 22 जनवरी को राष्‍ट्रीय जवाबदेही ब्‍यूरो ने इस्‍लामाबाद स्थित जवाबदेही अदालत में न केस दायर किया था। आपको बता दें कि शरीफ और उनके परिवार के खिलाफ भ्रष्‍टाचार के 3 मामले पहले से हैं, जो पनामा पेपर्स स्‍कैंडल से जुड़े हुए हैं। इन मामलों में शरीफ के दोनों बेटों के अलावा बेटी मरियम और दामाद मोहम्‍मद सफदर भी फंसे हुए हैं।

पनामा पेपर्स स्‍कैंडल में फंसने के बाद 68 वर्षीय शरीफ को पाक पीएम की कुर्सी छोड़नी पड़ी थी। अपनी बेटी और दामाद के साथ आज वह 15वीं बार अदालत में पेश हुए। सुनवाई के दौरान शरीफ के वकील ने सप्‍लीमेंट्री रेफरेंस को लेकर आपत्ति जताते हुए कहा कि इसमें कुछ भी नया नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News