PAK कलाकार अनवर ने उगला भारत के खिलाफ जहर, ब्रिटिश चैनल ने शो से निकाला

punjabkesari.in Monday, Sep 26, 2016 - 08:07 AM (IST)

नई दिल्ली: उरी में हुए आंतकी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच एक दीवार-सी पटती जा रही है। जहां एक तरफ शहीद जवानों का देश बदला चाहती है वहीं पाकिस्तान के कलाकारों को वापिस भेजने की मांग की जा रही है। इसी बीच पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश अभिनेता मार्क अनवर ने आग में घी लगाने वाला काम किया है। दरअसल मार्क अनवर टीवी शो कोरोनेशन स्ट्रीट शो में थे। शो में तो अनवर भारत के लिए अपना जहर उगल नहीं पाए लेकिन उसने ट्विटर पर भारतीयों पर इतने गंदे गंदे कमेंट किए कि आईटीवी चैनल को उन्हें नस्ली कमेंट मानते हुए बाहर निकालना पड़ा। मार्क अनवर ने गालियों से भरे कई टवीट में लिखा-भारतीय हमारे कश्मीरी भाई-बहनों को मार रहे हैं।

पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों को बैन कर देना चाहिए। पाकिस्तानी लोगों को भी भारत छोड़ देना चाहिए। पाकिस्तानी एक्टर्स भारत में काम क्यों कर रहे हैं? क्या उन्हें पैसे से बहुत प्यार है? मार्क अनवर के कमेंट में भारत को लेकर जहर तो दिखता ही है, उससे ज्यादा जहर भारत में काम करने वाले पाकिस्तानी कलाकारों को लेकर है। कोरोनेशन स्ट्रीट’ ब्रिटेन में 50 साल से लोकप्रिय टीवी शो है जिसमें मार्क अनवर शरीफ नजीर नाम का एक किरदार निभाता है। बता दें कि अनवर की इस हरकत से भारत में गुस्सा और फूट सकता है क्योंकि पहले ही मनसे के प्रमुख राज ठाकरे ने पाकिस्तानी कलाकारों से देश छोड़ने का अल्टीमेटम दिया हुआ है। ऐसे में अनवर के ये ट्वीट आग में और घी डालने का काम करेंगे।

दूसरी ओर Zee ग्रुप के चेयरमैन और राज्यसभा सांसद सुभाष चंद्रा ने भी पाकिस्तानी कलाकारों से कह दिया है कि पाकिस्तानी कलाकार आतंकी हमलों की निंदा करें। अगर ऐसा नहीं कर सकते है तो चले जाएं। सुभाष चंद्रा नवाज शरीफ के यूएन के भाषण के बाद जी के चैनल जिंदगी में पाकिस्तानी कार्यक्रम बंद करने की चेतावनी भी दे चुके हैं। बता दें कि फवाद खान इस समय सबसे बड़े पाकिस्तानी कलाकार हैं जो बॉलीवुड में काम कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News