भारत के खिलाफ हाफिज का भड़काऊ बयान

punjabkesari.in Sunday, Sep 25, 2016 - 04:09 PM (IST)

नई दिल्ली: भारत भले ही पाकिस्तान के खिलाफ सक्त हो गया हो लेकिन पाकिस्तान भारत के खिलाफ जहर उगलने का एक भी मौका नहीं गंवाता। जहां एक तरफ उरी हमले को लेकर भारत रोष में वहीं मुंबई हमलों के मास्टरमाइंड हाफिज सईद ने भारत को उकसाने वाला बयान दिया है। पाकिस्तानी आतंकवादी सरगना हाफिज ने कहा कि कश्मीर की आजादी की कमान नौजवानों ने अपने हाथों में ले रखी है। इतनी बड़ी कुर्बानी उन्होंने पेश की है, दंगों के सामने सीना तानकर खड़े होते हैं और इंडिया की गनों को खामोश कर देते हैं।इस वक्त पूरी कश्मीर कौम एक साथ हो चुकी है।

जंग के लिए इंडियन आर्मी तैयार नहीं
हाफिज सईद ने एक पाकिस्तानी चैनल से बातचीत करते हुए कहा कि नवाज शरीफ ने जो नुमाइंदगी यूएन में की है, उससे लगता है कि पाकिस्तान की नीति में परिवर्तन आ रहा है। आतंकी हाफिज सईद ने कहा कि इंडिया की बौखलाहट देखते बनती है। सईद ने कहा कि आर्मी चीफ ने मोदी को कहा कि पाकिस्तान से लड़ाई नहीं शुरू करनी चाहिए। पाकिस्तान ने इतनी तैयारी की है उसके मुकाबले भारत की तैयारी नहीं है।

कश्मीरी सिर्फ आजादी पर बात करेगा
हाफिज ने कहा कि कश्मीरी आजादी के सिवाय और कोई बात करने को तैयार नहीं है। कश्मीर का मसला हर समय सामने आएगा जब भी कोई कदम इंडिया उठाएगा। पाकिस्तान ने बहुत दुख भुगता है अमेरिका की दोस्ती से। अब इंडिया भुगतेगा तो इसको पता चलेगा, ये दोस्ती कितनी परेशानी दे सकती है। पाकिस्तान ने अपनी पोजिशन बहुत बेहतर कर रखी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News