ABVP नेता को मिली जान से मारने की धमकी, लिखा- कर देंगे तुम्हारे टुकड़े-टुकड़े

punjabkesari.in Friday, Oct 21, 2016 - 11:38 AM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली जेएनयू का माहौल दिन-पर-दिन बिगड़ता ही जा रहा है। जेएनयू छात्र नजीब अहमद के लापता होने के बाद से यूनिवर्सिटी में तनाव का माहौल बना हुआ है। इस बीच जेएनयू के पूर्व संयुक्त सचिव और एबीवीपी नेता सौरभ शर्मा को जान से मारने की धमकी मिली है। स्पीड पोस्ट से भेजे गए इस धमकी भरे खत के साथ कार्ल मार्क्स की एक तस्वीर भी भेजी गई है। सौरभ शर्मा के मुताबिक, उन्हें यह खत गुरुवार सुबह मिला था।

इस खत में लिखा था, 'मुस्लिम लड़के को हाथ लगाने की तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई, तुम्हारे टुकड़े-टुकड़े कर देंगे।' खत में पश्चिम बंगाल की घटनाओं का जिक्र करते हुए सबक सिखाने की बात कही गई है। खत में आगे लिखा है, 'उम्मीद है जब तुम्हें यह खत मिलेगा शायद तब तुम इसे पढ़ने की स्थिति में हो, क्योंकि हमारे लड़के पहले से ही तुम्हारे टुकड़े-टुकड़े करने के लिए तुम्हें ढूंढ रहे हैं। लगता है तुमने बंगाल के हमलों से कोई सबक नहीं लिया, जहां हमारे लड़के तुम्हारे लोगों के टुकड़े कर रहे हैं।

मुस्लिम लड़के को छूने की तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई। नजीब अहमद वापस मिले न मिले लेकिन हम लोग तुम्हें ढूंढ लेंगे और खत्म कर देंगे।' सौरभ शर्मा ने इस बारे में कहा कि वह ऐसी धमकियों से डरने वाले नहीं है। सौरभ ने कहा कि यह धमकियां उसकी देशभक्ति की भावना को और ज्यादा बल देती हैं। सौरभ ने कथित वामपंथी छात्र संगठन से जुड़े छात्रों पर जेएनयू में सांप्रदायिक तनाव फैलाने की साजिश का आरोप लगाया।

गौरतलब है कि जेएनयू छात्र नजीब पिछले कई दिनों से लापता है। नजीब के लापता होने से पहले यूनिवर्सिटी कैंपस में दो गुटों के बीच लड़ाई की बात सामने आई थी। वामपंथी छात्र संगठन से जुड़े छात्रों ने बुधवार रात वीसी समेत कई अधिकारियों को बंधक बना लिया था। करीब 24 घंटे बाद बंधक बनाए गए अधिकारियों को छात्रों की कैद से आजाद करवाया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News