जोमैटो के डिलीवरी एजेंट को कार ने कुचला, मौके पर मौत...सड़क पार कर रहा था युवक

punjabkesari.in Tuesday, Oct 08, 2024 - 03:18 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दक्षिण-पश्चिम दिल्ली में सड़क पार करते समय खाद्य पदार्थों की आपूर्ति करने वाले एक व्यक्ति को कार से कुचलने के आरोप में मंगलवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान नवीन कुमार (29) के रूप में हुई है, जो सैलून चलाता है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार, ‘जोमैटो' से आपूर्ति करने वाले व्यक्ति की सोमवार तड़के आउटर रिंग रोड पर सड़क पार करते समय कुमार की कार की टक्कर लगने से मौत हो गई। दुर्घटना के बाद कुमार मौके से फरार हो गया। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि यहां सादिक नगर निवासी कुमार को मंगलवार की सुबह गिरफ्तार कर उसकी कार जब्त कर ली गई है। अधिकारी ने बताया कि जिस वाहन से यह हादसा हुआ है, वह कुमार की बहन के नाम पर पंजीकृत है। पुलिस ने बताया कि ‘ऑनलाइन' खाद्य आपूर्ति करने वाले ऐप ‘जोमैटो' में काम करने वाले हरेंद्र (27) का शव पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया गया है और मामले में जांच की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि आरके पुरम निवासी हरेंद्र अपनी मोटरसाइकिल खड़ी करके पैदल सड़क पार कर रहा था। उसे वाहन ने टक्कर मार दी। उसे सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के आंकड़ों के अनुसार, इस वर्ष एक जनवरी से 15 सितंबर तक सड़क दुर्घटनाओं में कुल 1,031 लोग मारे गए, जबकि इस अवधि में राष्ट्रीय राजधानी में कुल 3,894 सड़क दुर्घटनाएं हुई हैं।

ये भी पढ़ें....
मछली पकड़ते हुए मछुआरों को मिली शार्क, पेट काटा तो निकली ऐसी चीज....देख फटी की फटी रह गई आंखें

कुछ मछुआरे समुद्र में मछली पकड़ने की कोशिश कर रहे थे। इसी दौरान उनके हाथ एक शार्क लगी, जिसकी तबीयत ठीक नहीं थी। मछुआरों ने सोचा कि शायद शार्क ने प्लास्टिक या मछली पकड़ने का जाल खा लिया है, जिससे उसकी तबीयत खराब हो गई है। मछुआरों ने शार्क की मदद करने के लिए उसके पेट में चीरा लगाया, तो जो निकला देख कर सब हैरान रह गए। क्योंकि शार्क के पेट से कोई जाल या प्लास्टिक नहीं बल्कि एक महिला की लाश निकली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News