गुजरात में भयंकर बारिश के चलते घुटनों तक आए पानी के बीच Zomato डिलीवरी एजेंट ने पहुंचाया खाना

punjabkesari.in Saturday, Aug 31, 2024 - 03:47 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गुजरात में भारी बारिश के दौरान, घुटने तक भरे बाढ़ के पानी में ऑर्डर पहुंचाते एक Zomato डिलीवरी एजेंट का वीडियो ऑनलाइन तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे यह डिलीवरी एजेंट बाढ़ की गंभीर परिस्थितियों का सामना करते हुए भी अपना कर्तव्य निभा रहा है। इस 16 सेकंड के वीडियो को एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर साझा किया, जिसने लोगों का ध्यान खींचा और डिलीवरी एजेंट की सराहना की।

सोशल मीडिया यूजर्स ने Zomato के सीईओ दीपिंदर गोयल से आग्रह किया है कि वे इस डिलीवरी एजेंट की प्रतिबद्धता और दृढ़ता को पहचानें और उसे उचित इनाम दें। वीडियो पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया दी है और एजेंट को 'नायक' कहा है, जो कठिन हालात में भी अपना काम कर रहा है।

हालांकि, कुछ उपयोगकर्ताओं ने बाढ़ जैसे चरम मौसम में खाने का ऑर्डर करने पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने सुझाव दिया कि बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में डिलीवरी कर्मियों की सुरक्षा के लिए ज़ोमैटो को अपनी सेवाएं अस्थायी रूप से रोक देनी चाहिए।

गुजरात के सौराष्ट्र-कच्छ क्षेत्र में पिछले सप्ताह भारी बारिश हुई, जिससे कई जिलों में बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं। नवसारी, वलसाड, तापी, सूरत, नर्मदा और पंचमहल जैसे जिलों में स्थिति गंभीर बनी हुई है। बाढ़ से बुनियादी ढांचे को भी गंभीर नुकसान पहुंचा है, और राहत कार्य लगातार जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News