Zakir Naik ने पाकिस्तान जाकर की भारत की तारीफ, पाकिस्तानियों की उड़ाई खिल्ली

punjabkesari.in Wednesday, Oct 09, 2024 - 02:41 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: विवादित इस्लामिक स्कॉलर जाकिर नाइक (Zakir Naik) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वह पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (PIA) की कड़ी आलोचना करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, नाइक इन दिनों पाकिस्तान के दौरे पर हैं। नाइक का आरोप है कि एयरलाइंस ने उनके एक्स्ट्रा लगेज के लिए शुल्क माफ नहीं किया। इसी बात को लेकर उन्होंने पाकिस्तानी की खिल्ली उड़ाते हुए भारत की तारीफ करनी शुरू कर दी।

वीडियो में नाइक ने कहा कि पाकिस्तान में उन्हें उतनी इज्जत नहीं मिली, जितनी भारत में मिली थी। यह टिप्पणी उन्होंने तब की, जब वह पाकिस्तान सरकार के बुलावे पर एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे। नाइक ने कहा कि जब वह पाकिस्तान आ रहे थे तो उनके पास लगभग 1000 किलो सामान था, जिसमें 500 से 600 किलो ज्यादा था। जिस पर PIA ने नाइक को ज्यादा सामान पर 50 प्रतिशत छूट की पेशकश की थी, लेकिन वह इससे संतुष्ट नहीं थे।

'पाकिस्तान में वो सम्मान नहीं मिला, जिसकी उम्मीद थी'
नाइक ने एयरपोर्ट के अधिकारियों से कहा कि अगर छूट देनी है, तो पूरी तरह से फ्री में करें, अन्यथा पूरे पैसे लें। उन्होंने हैरानी जताई कि पाकिस्तान में उन्हें वह सम्मान नहीं मिला, जिसकी उम्मीद थी। भारत में भगोड़ा घोषित नाइक ने यह भी कहा कि भारत में एयरलाइंस अक्सर उसके एक्स्ट्रा सामान पर किराया माफ कर देती हैं। उनके इस बयान के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करते हुए जमकर आलोचना की। नाइक के विवादास्पद बयान ने पाकिस्तान में एक नई बहस छेड़ दी है।



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News