YSRCP, TDP, जनसेना आंध्र प्रदेश में भाजपा की ‘बी'' टीम : राहुल गांधी

punjabkesari.in Saturday, May 11, 2024 - 04:14 PM (IST)

नेशनल डेस्क : आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी और राज्य के अन्य विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार को कहा कि भाजपा का मतलब बाबू (तेदेपा प्रमुख चंद्रबाबू नायडू), जगन और पवन (जनसेना के संस्थापक पवन कल्याण) हैं। कडप्पा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि तीनों नेताओं का ‘रिमोट कंट्रोल' प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पास है।

PunjabKesari

बी से बाबू, जे से जगन और पी से पवन
पूर्व मुख्यमंत्री वाई.एस. राजशेखर रेड्डी का जिक्र करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि पूरे आंध्र प्रदेश में राजशेखर रेड्डी की पदयात्रा उनकी ‘भारत जोड़ो यात्रा' के लिए प्रेरणा थी। गांधी ने तीनों दलों पर निशाना साधते हुए कहा, “आज आंध्र प्रदेश को भारतीय जनता पार्टी की ‘बी' टीम चला रही है। भाजपा की ‘बी' टीम का मतलब है-बी से बाबू, जे से जगन और पी से पवन। इन तीनों लोगों का ‘रिमोट कंट्रोल' नरेन्द्र मोदी के पास है।”

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि ये नेता मोदी के नियंत्रण में हैं क्योंकि उनके पास ईडी, सीबीआई और अन्य एजेंसियां हैं। गांधी ने कहा कि राजशेखर रेड्डी उनके पिता राजीव गांधी के भाई की तरह थे और दोनों नेताओं के बीच व्यक्तिगत संबंध भी थे। 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News