वाईएसआर विधायक दल की बैठक आज, इन मुद्दों पर की जाएगी चर्चा

punjabkesari.in Friday, Jun 07, 2019 - 02:05 AM (IST)

अमरावती: वाईएसआर कांग्रेस पार्टी विधायक दल की बैठक शुक्रवार को होगी। विधायक दल की बैठक सुबह 10 बजे होगी। मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी की अध्यक्षता में विधायक दल की बैठक होगी। विधायक दल की बैठक में हाल ही में चुने गए वाईएसार कांग्रेस पार्टी के विधायक और एमएलसी भाग लेंगे। बैठक में विधानसभा सत्र के दौरान अपनाई जाने वाली नीति को लेकर चर्चा की जाएगी। 

गौरतलब है कि हाल ही में हुए आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनाव में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के 151 विधायक और 22 सांसद चुने गए। इसी क्रम में वाईएस जगन मोहन रेड्डी गत 30 मई को मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली है। दूसरी ओर आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी आगामी 8 जून को अपने मंत्रिमंडल का गठन कर सकते हैं। राज्यपाल ई.एस.एल. नरसिम्हन वेलगापुड़ी स्थित राज्य सचिवालय के पास मैदान में नए मंत्रियों को शपथ दिलाएंगे। 

वाईएस जगन रेड्डी ने गुरुवार को मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी। ऐसी संभावना है कि वह एक बार में ही अपने मंत्रालय का गठन कर सकते हैं। वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के सूत्रों ने कहा है कि उन्होंने मंत्रिमंडल गठन को वरिष्ठ नेताओं से विचार विमर्श की आरंभ कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News