मेरे लिए तुम जरूरी नहीं... दुकानदार ने फूड ब्लॉगर को अपनी दुकान से भगाया (VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Oct 24, 2024 - 12:54 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आजकल फूड ब्लॉगरों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। हर जगह, खासकर मशहूर दुकानों के पास, फूड ब्लॉगर नजर आते हैं। सोशल मीडिया पर भी उनके कई वीडियो देखने को मिलते हैं। लेकिन कभी-कभी दुकान के मालिक इन फूड ब्लॉगरों से नाराज हो जाते हैं। हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक फूड ब्लॉगर को दुकान वाले ने भगा दिया। आइए जानते हैं इस वायरल वीडियो की कहानी।

वीडियो में एक फूड ब्लॉगर एक दुकान पर जाकर स्प्रिंग रोल की कीमत पूछता है। दुकानदार उसे बताता है कि कीमत 60 रुपए है। फूड ब्लॉगर 60 रुपए देता है और स्प्रिंग रोल का इंतजार करता है। लेकिन कुछ देर बाद दुकानदार उसे बुलाकर 60 रुपए वापस कर देता है और कहता है, "4-5 दुकान आगे ठेला लगा रहा है, वहां जाकर खा लेना।"


जब फूड ब्लॉगर कारण पूछता है, तो दुकानदार जवाब देता है, "मैंने देख लिया है कि तुम कैमरा लगाकर आए हो। तुम वहां जाकर कहोगे कि तेल टपक रहा है और चटनी ऐसी है। तुम मेरी दुकान की बुराई करोगे। मुझे तुम्हारे जैसे फूड ब्लॉगर नहीं चाहिए।" इसके बाद, दुकानदार अपने कर्मचारियों से कहता है कि उसे दुकान से बाहर निकाल दें, और फूड ब्लॉगर खुद वहां से चला जाता है।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर @gharkekalesh नामक हैंडल से पोस्ट किया गया है और इसे अब तक 5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो के बाद यूजर्स ने भी कमेंट किए हैं। एक यूजर ने लिखा, "फूड ब्लॉगरों से देश परेशान है।" दूसरे ने कहा, "सही किया भाई ने।" एक अन्य ने लिखा, "बिना अनुमति के वीडियो बनाने का क्या हक है।" इस घटना ने लोगों का ध्यान खींचा है और कई लोगों ने इसे लेकर अपनी राय साझा की है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News