अब कर्नाटक विधानसभा चुनाव में हाथ आजमाएगी आम आदमी पार्टी

punjabkesari.in Thursday, Dec 21, 2017 - 08:33 PM (IST)

बेंगलुरूः गुजरात में मिली करारी शिकस्त को पीछे छोड़ते हुए आम आदमी पार्टी (आप) अब कर्नाटक विधानसभा चुनाव लडऩे की तैयारी कर रही है। कर्नाटक के लिए आप के पर्यवेक्षक और पार्टी की राजनीतिक कार्रवाई कमेटी के सदस्य संजय सिंह ने गुरुवार बेंगलुरू का दौरा किया। 

उन्होंने चुनाव लडऩे की संभावना के बारे में पार्टी की प्रदेश टीम के साथ चर्चा की। आप के प्रदेश संयोजक और केंद्रीय कोर कमेटी के सदस्य पृथ्वी रेड्डी ने को बताया, ‘‘आज संजय सिंह ने टीम के साथ चर्चा की और जमीनी हकीकत की जानकारी ली।’’ रेड्डी ने कहा, ‘‘नेतृत्व अपने आप उभर कर आएगा। 

महज इसलिए कि आपके पास कोई चेहरा नहीं है, इसका यह मतलब नहीं कि आपको चुनाव नहीं लडऩा चाहिए। चुनाव लडऩे के लिए कोई चेहरा होना जरूरी नहीं है।’’ उन्होंने कहा कि आप ने रवि कृष्ण रेड्डी का स्वागत करने के विकल्प खुले रखे हैं, जिन्होंने करीब दो साल पहले पार्टी छोड़ दी थी।

सामाजिक कार्यकर्ता संतोष नारगुंड पार्टी में शामिल हुए हैं और वह भाजपा नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टार के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे। गौरतलब है कि हाल ही में हुए गुजरात विधानसभा चुनाव में आप के सभी 27 उम्मीदवारों की जमानत जब्त हो गई। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News